A
Hindi News खेल अन्य खेल VIDEO: खली को थप्पड़ मारकर चर्चा में आए जिंदर महल ने WWE टाइटल हारकर भी जीता दिल

VIDEO: खली को थप्पड़ मारकर चर्चा में आए जिंदर महल ने WWE टाइटल हारकर भी जीता दिल

WWE चैंपियनशिप मुकाबले में भारतीय मूल के जिंदर महल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद वह अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई की टाइटल बेल्ट भी हार गए। एजे स्टाइल्स अब नए चैंपियन बन गए हैं।

JINDER MAHAL- India TV Hindi JINDER MAHAL

नई दिल्ली: WWE चैंपियनशिप मुकाबले में भारतीय मूल के जिंदर महल को एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद वह अपनी डब्ल्यूडब्ल्यूई की टाइटल बेल्ट भी हार गए। एजे स्टाइल्स अब नए चैंपियन बन गए हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जिंदर महल अपना टाइटल एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। इस मैच को जीतकर एजे स्टाइल्स ने जिंदर महल के 170  दिनों के राज को खत्म कर दिया। एजे स्टाइल्स का जिंदर महल के साथ दूसरी बार चैंपियनशिप मैच था। पहले मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

हार के बाद पहली बार जिंदर महल ने सोशल मीडिया में अपनी बात रखी। जिंदर महल ने मैच के बाद इंस्टाग्राम में एक पोस्ट डालकर टाइटल के बारे में बताया। जिंदर महल ने कहा कि, एजे स्टाइल्स मैच में मुझसे काफी बेहतर थे। उन्होंने कहा कि,"वो एक बार फिर खड़े होंगे और टाइटल को अपने वापस दोबारा वापस लाएंगे।" जिंदर महल ने इसके बाद अपने फैंस को चोटिल ना होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि, फैंस जितना उनसे नफरत करेंगे उतना ही वो WWE चैंपियनशिप के लिए मेहनत करेंगे।

खली को थप्पड़ मारकर चर्चा में आए थे जिंदर महल

जिंदर महल का जन्म 19 जुलाई 1986 को कनाडा में हुआ था। जिंदर का असली नाम युवराज सिंह ढेसी है। 2012 में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ''मुझे लगता है कि WWE एक इंडियन रेसलर की तलाश कर रहा था। यही कारण है कि मुझे साइन किया गया।'' जिंदर पहली बार चर्चा में तब आए जब स्मैकडाउन के दौरान रिंग में उन्होंने खली को थप्पड़ मार दिया।

वीडियो में देखिए जिंदर महल ने मारा खली को थप्पड़: