A
Hindi News खेल अन्य खेल रियाल मैड्रिड को ला लीगा खिताब जिताने के बाद कोच जिनेदिन जिदान ने'स्पेशल वन' का टैग खारिज किया

रियाल मैड्रिड को ला लीगा खिताब जिताने के बाद कोच जिनेदिन जिदान ने'स्पेशल वन' का टैग खारिज किया

रियल मैड्रिड ने अपने घर में विलारियल को 2-1 से हराकर 2019-20 सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है।

After winning the La Liga title to Real Madrid, coach Zinedine Zidan rejected the tag of 'special on- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES After winning the La Liga title to Real Madrid, coach Zinedine Zidan rejected the tag of 'special one'

मैड्रिड। रियल मैड्रिड द्वारा अपना 34वां ला लीगा खिताब जीतने के बाद कोच जिनेदिन जिदान ने इस सीजन में टीम का मार्गदर्शन करने के बाद खुद के लिए 'स्पेशल वन' टैग को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इस प्रसिद्ध क्लब में खास (स्पेशल) से ज्यादा भाग्यशाली (लकी) हैं। रियल मैड्रिड ने अपने घर में विलारियल को 2-1 से हराकर 2019-20 सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया।

इसके साथ ही जिदान ने रियल मैड्रिड के साथ अपने दो कार्यकाल के दौरान अब तक दो ला लीगा खिताब, दो स्पेनिश सुपर कप, चार चैंपियंस लीग ट्रॉफी, दो यूईएएफा सुपर कप और दो फीफा क्लब विश्व कप जीता है।

जिदान ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि वह मौजूदा रियल मैड्रिड टीम का हिस्सा हैं।

जिदान ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, " नहीं, नहीं, मैं ऐसा नहीं मानता। प्रत्येक दिन इन खिलाड़ियों के साथ होने से मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं।"

ये भी पढ़ें - भारतीय पूर्व खिलाड़ी का दावा, सचिन, सहवाग और युवराज जैसे खिलाड़ियों की वजह से टीम में नहीं बना सका जगह

उन्होंने कहा, "इस क्लब में होने के नाते, मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं और इसीलिए मैं हर दिन इसका आनंद लेता हूं क्योंकि एक दिन यह खत्म हो जाएगा, जैसा कि पहले ही हो चुका है। लेकिन, इस बार यह वास्तविक है।"

जिदान ने क्लब के साथ अपने भविष्य के बारे में अटकलों को समाप्त करने से भी इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह रियल मैड्रिड में खुश हैं और साथ ही यह भी कहा कि फुटबॉल में चीजें रातों रात बदल सकती हैं।

जिदान ने कहा, "कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या होने वाला है। मैं अगले सीजन या अगले वर्ष के बारे में कभी बात नहीं करता। मुझे एक अनुबंध मिला है और मैं खुश हूं। आप कभी नहीं जान पाएंगे कि भविष्य में क्या होगा। फुटबॉल की दुनिया में चीजें रातोंरात बदल सकती हैं और मुझे नहीं पता कि भविष्य क्या है।"