A
Hindi News खेल अन्य खेल AIFF ने कोरोना महामारी के चलते इंडियन विमेंस लीग के प्ले-ऑफ को किया स्थगित

AIFF ने कोरोना महामारी के चलते इंडियन विमेंस लीग के प्ले-ऑफ को किया स्थगित

एआईएफएएफ ने पूरे देश में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के चलते इंडियन महिला लीग के प्ले-ऑफ को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

Football- India TV Hindi Image Source : GETTY Football

नई दिल्ली| अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण रविवार को दिल्ली में होने वाली भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) के लिए प्ले-ऑफ मुकाबलों को स्थगित करने का फैसला किया। इन मुकाबलों का आयोजन 7 अप्रैल से होना था। एआईएफएएफ ने एक बयान जारी कर कहा, क्लब और राज्य संघों के साथ आंतरिक चर्चा और संचार के बाद और पूरे देश में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हीरो इंडियन महिला लीग के लिए प्ले-ऑफ को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।"

महासंघ ने कहा, हम एक बार फिर राज्य संघों से आग्रह करते हैं कि वे खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा से संबंधित अत्यधिक सावधानी बरतें।

7-14 अप्रैल से प्ले-ऑफ का समय निर्धारित किया गया था, लेकिन एआईएफएफ स्थगित होने के कारण टूर्नामेंट की स्थिति अनिश्चित है। नौ टीमें - त्रावणकोर एफसी (केरल), सेतु एफसी (तमिलनाडु), एमएम फुटबॉल क्लब (पंजाब), शिर्ष बिहार यूनाइटेड एफसी, टेक्ट्रो स्वेड्स यूनाइटेड एफसी (हिमाचल प्रदेश), बड़वानी एफसी (मध्य प्रदेश), गोकुलम केरला एफसी, बीबीके डीएवी (पंजाब) और माता रुक्मणी एफसी (छत्तीसगढ़) को क्वालीफायर में खेलना था।

ये भी पढ़े - उत्तर और दक्षिण कोरिया साथ मिलकर करना चाहते हैं 2032 ओलंपिक की मेजबानी

भारतीय महिला लीग 21 अप्रैल से भुवनेश्वर में होने वाली है, लेकिन अब प्ले-ऑफ स्थगित हो जाने के कारण, इसके निर्धारित समय पर होने की संभावना नहीं है।