A
Hindi News खेल अन्य खेल विश्व चैंपियन खिताबी मुकाबले को खाली स्टेडियम में नहीं कराना चाहते हैं एंथोनी जोशुआ के प्रमोटर एडी हर्न

विश्व चैंपियन खिताबी मुकाबले को खाली स्टेडियम में नहीं कराना चाहते हैं एंथोनी जोशुआ के प्रमोटर एडी हर्न

जोशुआ ने दिसंबर में सऊदी अरब में एंडी रुइज को हराकर डब्ल्यूबीए, आईबीएफ, डब्ल्यूबीओ और आईबीओ हैवीवेट खिताब जीते थे।

Anthony Joshua, Eddie Hearn, Kubrat Pulev, world heavyweight champion, Dillian Whyte, closed doors- India TV Hindi Image Source : GETTY Anthony Joshua

स्टार मुक्केबाज एंथोनी जोशुआ के प्रमोटर एडी हर्न विश्व चैम्पियन खिताब के बचाव के लिए अगले मुकाबले को खाली स्टेडियम में नहीं करना चाहते हैं। कुब्रात पुलेव के खिलाफ जोशुआ के अगले मुकाबले को हर्न कहीं और कराने की योजना बना रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण इस मैच को बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में कराए जाने पर विचार किया जा रहा है।  

पहले से तय योजना के अनुसार यह मुकाबला 20 जून को टोटेनहैम हाट्सपर स्टेडियम में होना था। कोरोना वायरस महामारी के कारण लंदन में होने वाले इस मुकाबले को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है और अगर दर्शकों को बुलाने की इजाजत मिलती है तो हर्न इस मुकाबले को पश्चिम एशिया में कराने के इच्छुक हैं। 

जोशुआ ने दिसंबर में सऊदी अरब में एंडी रुइज को हराकर डब्ल्यूबीए, आईबीएफ, डब्ल्यूबीओ और आईबीओ हैवीवेट खिताब जीते थे। 

हर्न पहले ही सुझाव दे चुके हैं कि डिलियन वाइट और एलेक्सांद्र पोवतकिन के बीच होने वाला मुकाबला खाली स्टेडियम में हो सकता है लेकिन वित्तीय प्रभावों के कारण जोशुआ के मुकाबले में ऐसा करना व्यावहारिक नहीं होगा।