A
Hindi News खेल अन्य खेल मेसी की वापसी का इंतजार कर रहे अर्जेंटीना के खिलाड़ी

मेसी की वापसी का इंतजार कर रहे अर्जेंटीना के खिलाड़ी

अर्जेटीना के फॉरवर्ड पाउलो डेबाला का कहना है कि वह तथा उनकी टीम के साथी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Lionel Messi- India TV Hindi Image Source : GETTY मेसी की वापसी का इंतजार कर रहे अर्जेंटीना के खिलाड़ी  

ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना के फॉरवर्ड पाउलो डेबाला का कहना है कि वह तथा उनकी टीम के साथी खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। डेबाला ने कहा कि सभी मेसी को राष्ट्रीय टीम में शामिल होते हुए देखना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल रूस में हुए फीफा विश्व कप के बाद से मेसी ने अर्जेटीना टीम के साथ किसी भी मैच में हिस्सा नहीं लिया है। 

इसके साथ बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी ने अर्जेटीना टीम में अपनी अनुपस्थिति पर मीडिया से भी चर्चा करने से साफ इनकार कर दिया है। अर्जेटीना के अधिकारियों का कहना है कि 31 वर्षीय खिलाड़ी मेसी को टीम में वापसी पर विचार करने के उनकी इच्छानुसार समय दिया गया है।

डेबाला ने संवाददाताओं को बताया, "हम चाहते हैं कि मेसी टीम में वापसी करें। हर कोई जानता है कि मेसी हमारे लिए कितने मायने रखते हैं। हालांकि, उनका फैसला किसी भी खिलाड़ी पर निर्भर नहीं करता।" अर्जेटीना का सामना मंगलवार को दोस्ताना मैच में मेक्सिको से होगा।