A
Hindi News खेल अन्य खेल कप्तान छेत्री के दो गोलों की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया

कप्तान छेत्री के दो गोलों की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया

भारतीय फुटबॉल टीम ने कप्तान सुनील छेत्री के दो गोलों की मदद से 2022 फुटबॉल विश्व कप और 2023 एशियन कप क्वालीफायर्स के दूसरे राउंड के मुकाबले में बांग्लादेश को 2-0 से हराया।

<p>कप्तान छेत्री के दो...- India TV Hindi Image Source : INDIAN FOOTBALL कप्तान छेत्री के दो गोलों की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया

दोहा| भारतीय फुटबॉल टीम ने कप्तान सुनील छेत्री के दो गोलों की मदद से यहां 2022 फुटबॉल विश्व कप और 2023 एशियन कप क्वालीफायर्स के ग्रुप-ई के दूसरे राउंड के मुकाबले में बांग्लादेश को 2-0 से हराया।

भारत को इससे पहले तीन जून को एशिया चैंपियन कतर के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसने इस मैच में बांग्लादेश को शिकस्त देकर जोरदार तरीके से वापसी की। भारत को अब 15 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। इससे पहले, भारत ने शुरूआत से ही आक्रमक खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल करने की कोशिशें की लेकिन पहला हॉफ गोल रहित रहा और दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं।

दूसरे हॉफ में छेत्री ने 79वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद छेत्री ने इंजुरी समय में एक और गोल कर बढ़त 2-0 कर दी। बांग्लादेश ने अंतिम मिनट तक बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका। उल्लेखनीय है कि भारत 2022 विश्व कप की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है।