Hindi News खेल अन्य खेल एशियाई खेल (ब्रिज) : भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने जीते कांस्य

एशियाई खेल (ब्रिज) : भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने जीते कांस्य

भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने 18वें एशियाई खेलों के आठवें दिन रविवार को ब्रिज (ताश) स्पर्धा में कांस्य पदक अपने-अपने नाम किए। 

भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने जीते कांस्य- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने जीते कांस्य

जकार्ता। भारत की मिश्रित और पुरुष टीम ने 18वें एशियाई खेलों के आठवें दिन रविवार को ब्रिज (ताश) स्पर्धा में कांस्य पदक अपने-अपने नाम किए। किरण नादर, सत्यनारायाण बाचीराजू, हेमा देवरा, गोपीनाथ मन्ना, हिमानी खंडेलवाल और राजीव खंडेलवाल की मिश्रित टीम को सेमीफाइनल में थाईलैंड से हार का सामना करना पड़ा। 

भारतीय मिश्रित टीम ने सेमीफाइनल-1 में 69.67 के साथ पहला, सेमीफाइनल-2 में 88.67 के साथ दूसरा और सेमीफाइनल-3 में 109.67 के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। भारत के अलावा इंडोनेशिया को भी इस स्पर्धा में कांस्य पदक मिला। 

मिश्रित टीम के अलावा जग्गी शिवदासानी, राजेश्वर तिवारी, सुमित मुखर्जी, देबाब्रत मजूमदार, राजू तोलानी और अजय खड़े की पुरुष टीम को सिंगापुर से शिकस्त झेलनी पड़ी। 

भारतीय पुरुष टीम ने सेमीफाइनल-1 में 25.67 के साथ चौथा , सेमीफाइनल-2 में 66.67 के साथ तीसरा और सेमीफाइनल-3 में 93.67 के साथ चौथा स्थान हासिल किया। इसी स्पर्धा में भारत के अलावा चीन भी कांस्य पदक अपने नाम करने में सफल रहा। ब्रिज को पहली बार एशियाई खेलों में शामिल किया गया है।