A
Hindi News खेल अन्य खेल कैंसर से जूझ रहे पूर्व मुक्केबाज डिंको सिंह को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया

कैंसर से जूझ रहे पूर्व मुक्केबाज डिंको सिंह को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया

एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज डिंग्कू सिंह को शनिवार को स्पाइसजेट के स्पेशल एम्बुलेंस विमान से इम्फाल से दिल्ली लाया गया।

<p>कैंसर से जूझ रहे...- India TV Hindi Image Source : TWITTER कैंसर से जूझ रहे पूर्व मुक्केबाज डिंको सिंह को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया

नई दिल्ली| एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज डिंग्कू सिंह को शनिवार को स्पाइसजेट के स्पेशल एम्बुलेंस विमान से इम्फाल से दिल्ली लाया गया। ऐसे समय में जब सभी तरह की विमान सेवाएं बंद हैं, पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ी को बिना किसी शुल्क के यह हवाई एम्बुलेंस सेवा मुहैया कराई गई है।

स्पाइसचेट के चैयरमेन और प्रबंधकिय निदेशक तथा भारतीय मुक्केबाजी महासंघ (बीएफआई) के अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि डिंग्कू सिंह दिल्ली पहुंच गए हैं और उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। स्पाइसजेट हमारे राष्ट्रीय हीरो को अपनी हवाई एम्बुलेंस सेवाएं दे उन्हें ईलाज के लिए दिल्ली लाए जाने पर गौरावान्वित महसूस कर रही है। हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।"

यह दिग्गज मुक्केबाज अपनी पत्नी नगेंगोम बाबाई देवी के साथ इम्फाल से दिल्ली लाए गए हैं। वह शानिवार को शाम 6:15 बजे दिल्ली पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे एम्बुवलेंस में इंस्टीट्यूट ऑफ लिवर एंड बिलियरी सर्विस (आईएलबीएस) ले जाए गए। अजय सिंह ने कि वह उनके ईलाज पर नजर बनाए रखेंगे।