A
Hindi News खेल अन्य खेल मूसा जुवारा के निर्णायक गोल से बोलोग्ना ने इंटर मिलान को 2-1 से हराया

मूसा जुवारा के निर्णायक गोल से बोलोग्ना ने इंटर मिलान को 2-1 से हराया

जुवारा ने 74वें मिनट में बराबरी का गोल किया जबकि मूसा बोरो ने 80वें मिनट में बोलोग्ना की तरफ से दूसरा गोल दागा जो निर्णायक साबित हुआ। 

Atalanta, Bologna, Cagliari, football, Inter Milan, KickingAround, Musa Barrow, Musa Juwara, Napoli,- India TV Hindi Image Source : GETTY Musa Juwara

सब्सिट्यूट खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे युवा खिलाड़ी मूसा जुवारा के गोल से बोलोग्ना ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए इटालियन फुटबाल लीग सेरी ए में इंटर मिलान को 2-1 से हराया। इस मैच के आखिर में दोनों टीमें दस दस खिलाड़ियों से खेल रही थी। 

मिलान की तरफ से रोमेलु लुकाकु ने 22वें मिनट में ही गोल दाग दिया था। जुवारा ने 74वें मिनट में बराबरी का गोल किया जबकि मूसा बोरो ने 80वें मिनट में बोलोग्ना की तरफ से दूसरा गोल दागा जो निर्णायक साबित हुआ। 

इस बीच अटलांटा ने लुई मुरियल के 27वें मिनट में पेनल्टी पर किये गये गोल से कैगलियारी को 1-0 से हराया जो उसकी लीग में लगातार आठवीं जीत है।

अन्य मैचों में नैपोली ने रोमा को 2-1 से, ब्रेसिया ने हेलास वेरोना को 2-0 और स्पॉल ने सैम्पडोरिया को 3-0 से हराया जबकि जेनोआ और उडिनीस के बीच मैच 2-2 से बराबर रहा।