A
Hindi News खेल अन्य खेल ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे शरण ओर बोपन्ना

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे शरण ओर बोपन्ना

दिविज शरण ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में पुरुष युगल के तीसरे दौर में पहुंचकर ग्रैंडस्लैम में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बराबरी की

रोहन बोपन्ना- India TV Hindi रोहन बोपन्ना

दिविज शरण ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में पुरुष युगल के तीसरे दौर में पहुंचकर ग्रैंडस्लैम में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बराबरी की जबकि रोहन बोपन्ना ने भी अपने जोड़ीदार के साथ मिलकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। शरण और अमेरिका के राम को फैबियो फोगनिनी और मार्सेल ग्रैंनोलर्स की जोड़ी से कड़ी चुनौती मिली लेकिन उन्होंने दो घंटे और आठ मिनट तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में 4-6 7-6 (7-4) 6-2 से जीत दर्ज की। 

शरण दूसरे सेट में थोड़े दबाव में आ गये लेकिन वह नेट में काफी बेहतरीन थे जिसमें उन्होंने कुछ बेहतरीन वाली लगायीं। पिछले वर्ष शरण ने पूरव राजा के साथ मिलकर फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया था। वह 2013 में अमेरिकी ओपन के भी तीसरे दौर में पहुंचे थे। 

वहीं बोपन्ना और एडुआर्ड रोजर-वेसेलिन की 10वीं वरीय भारतीय-फ्रासिंसी जोड़ी ने भी अगले दौर में जगह सुनिश्चित की, उन्होंने इस दौरान पुर्तगाल के जोआओ सौसा और अर्जेंटीना के लियोनार्डो मेयर की जोड़ी को 6-2 7-6 से शिकस्त दी। अब उनका सामना क्रोएशिया के माटे पाविच और आस्ट्रिया के ओलिवर माराच की सातवीं वरीय जोड़ी से होगा जिन्होंने आर्टेम सिटाक और वेसले कूलहोफ को 6-7 6-4 6-4 से मात दी।