A
Hindi News खेल अन्य खेल Australian Open: राफेल नडाल और स्टान वावरिंका ने तीसरे दौर में किया प्रवेश

Australian Open: राफेल नडाल और स्टान वावरिंका ने तीसरे दौर में किया प्रवेश

 वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने गुरुवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

<p>Australian Open: राफेल नडाल और...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Australian Open: राफेल नडाल और स्टान वावरिंका ने तीसरे दौर में किया प्रवेश

मेलबर्न| वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने गुरुवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका भी दूसरे दौर की बाधा पार करने में सफल रहे हैं। नडाल ने रोड लेवर एरेना पर खेले गए पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में अर्जेटीना के फ्रेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6, 6-1 से हरा दिया। तीसरे दौर में उनके सामने हमवतन पाब्लो कारेना बुस्ता होंगे।

वहीं स्थानीय खिलाड़ी निक किर्जियोस ने भी तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। उन्होंने फ्रांस के जाइल्स सिमोन को तीन घंटे 11 मिनट तक चले मैच में 6-2, 6-4, 4-6, 7-5 से हराया। नडाल और किजिर्यिसो अगर तीसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीत जाते हैं तो यह दोनों एक बार फिर आमने-सामने होंगे। वावरिंका ने इटली के आंद्रेस सेप्पी को 4-6, 7-5, 6-3, 3-6, 6-4 को हरा तीसरे दौर में जगह बनाई।