A
Hindi News खेल अन्य खेल मेस्सी के बार्सिलोना छोड़ने के तीन महीने बाद कोच रोनाल्ड कोमैन बर्खास्त

मेस्सी के बार्सिलोना छोड़ने के तीन महीने बाद कोच रोनाल्ड कोमैन बर्खास्त

बार्सिलोना ने अपनी टीम के एक और खराब प्रदर्शन और एक और हार के बाद अपने मुख्य कोच रोनाल्ड कोमैन को बर्खास्त कर दिया।

<p>मेस्सी के बार्सिलोना...- India TV Hindi Image Source : GETTY मेस्सी के बार्सिलोना छोड़ने के तीन महीने बाद कोच रोनाल्ड कोमैन बर्खास्त

मैड्रिड। बार्सिलोना ने अपनी टीम के एक और खराब प्रदर्शन और एक और हार के बाद अपने मुख्य कोच रोनाल्ड कोमैन को बर्खास्त कर दिया। लियोनेल मेस्सी के बार्सिलोना छोड़ने के तीन महीने बाद कोमैन को बर्खास्त किया गया क्योंकि टीम पिछले कुछ समय से लगातार संघर्ष कर रही थी। बार्सिलोना ने बुधवार को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में रायो वालेकानो के हाथों 1-0 की हार के तुरंत बाद कोमैन को हटाने की घोषणा की।

AUS v SL, T20 World Cup 2021 Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका मैच

इससे पहले रविवार को रीयाल मैड्रिड ने भी बार्सिलोना को उसके घरेलू मैदान कैंप नोउ पर 2-1 से हराया था। कप्तान सर्गियो बासक्वेट्स ने इस घोषणा से पहले कहा था कि टीम के खराब प्रदर्शन के लिये केवल कोमैन को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘हम सभी इसके लिये जिम्मेदार हैं।’’ बार्सिलोना के स्पेनिश लीग में अभी 10 मैचों में 15 अंक हैं और वह नौवें स्थान पर है।

टीम ने इस सत्र में जो पांच मैच गंवाये उनमें चैंपियन्स लीग में बायर्न म्यूनिख से मिली 3-0 की हार भी शामिल है। कोमैन 15 महीने तक बार्सिलोना के कोच रहे। इस बीच टीम ने 67 मैच खेले जिनमें से उसे 39 में जीत और 16 में हार मिली। बाकी 12 मैच ड्रा रहे। 

AUS v SL, T20 World Cup : टॉप ऑर्डर की फॉर्म को लेकर चितिंत ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका से सामना