A
Hindi News खेल अन्य खेल बायर्न म्यूनिख इस सीजन चैंपियंस लीग का खिताब जीतने की दावेदार : अल्फोंसो

बायर्न म्यूनिख इस सीजन चैंपियंस लीग का खिताब जीतने की दावेदार : अल्फोंसो

जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के लेफ्ट बैक अल्फोंसो डेवियस ने कहा है कि उनकी टीम चैंपियंस लीग के दूसरे लेग में चेल्सी के खिलाफ होने वाले मुकाबले को हल्के में नहीं ले रही है।

<p>बायर्न म्यूनिख इस...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बायर्न म्यूनिख इस सीजन चैंपियंस लीग का खिताब जीतने की दावेदार : अल्फोंसो

बर्लिन| जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के लेफ्ट बैक अल्फोंसो डेवियस ने कहा है कि उनकी टीम चैंपियंस लीग के दूसरे लेग में चेल्सी के खिलाफ होने वाले मुकाबले को हल्के में नहीं ले रही है।

जर्मन लीग में सर्वाधिक खिताब जीतने का रिकॉर्ड रखने वाली बायर्न म्यूनिख की टीम फरवरी में पहले लेग में चेल्सी को 3-0 से हरा चुकी है। बायर्न को अब आठ अगस्त को चेल्सी के खिलाफ दूसरे लेग का मैच खेलना है।

अल्फोंसो ने सिन्हुआ से कहा, " जब हम फिर से मैच में आत्मविश्वास से भरी चेल्सी का सामना करते हैं तो शुरूआत से ही कुछ चीजें शुरू हो जाती हैं। हम इस सीजन में चैंपियंस लीग जीत सकते हैं, लेकिन हम पीछे के मैचों के बारे में नहीं सोचते हैं।"

उन्होंने स्वीकार किया कि 2020 जर्मन चैंपियन बायर्न म्यूनिख, इस सीजन में खिताब जीतने की दावेदार है। चैंपियंस लीग के अंतिम आठ और फाइनल राउंड 12 अगस्त से लिस्बन में टूर्नामेंट में मोड में खेला जाएगा। फाइनल 23 अगस्त को होना है।