A
Hindi News खेल अन्य खेल बायर्न म्यूनिख के फारवर्ड गनेबरी पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव

बायर्न म्यूनिख के फारवर्ड गनेबरी पाए गए कोरोना वायरस पॉजिटिव

बायर्न म्यूनिख के फारवर्ड सर्ज गनेबरी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में गत चैंपियन टीम के पहले मैच से पूर्व बुधवार सुबह टीम के सदस्यों के और परीक्षण कराने की योजना बनाई गई है। 

Bayern Munich's Serge Gnabry tests positive for COVID-19- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Bayern Munich's Serge Gnabry tests positive for COVID-19

म्यूनिख। बायर्न म्यूनिख के फारवर्ड सर्ज गनेबरी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में गत चैंपियन टीम के पहले मैच से पूर्व बुधवार सुबह टीम के सदस्यों के और परीक्षण कराने की योजना बनाई गई है। 

क्लब ने मंगलवार को संक्षिप्त बयान में कहा कि 25 साल के गनेबरी ठीक हैं और उन्हें घर में ही पृथकवास पर रखा गया है। वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने वाले बायर्न के पहले खिलाड़ी हैं। 

ये भी पढ़ें - चैंपियंस लीग : मैनचेस्टर यूनाईटेड ने फिर पेरिस सेंट जर्मेन को हराया, बार्सिलोना ने भी दर्ज की जीता

गनेबरी ने बुधवार रात एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ होने वाले चैंपियन्स लीग मुकाबले से पहले मंगलवार को टीम के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया था। 

अगर टीम के और खिलाड़ी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो भी बुधवार को होने वाला मुकाबला स्वत: स्थगित नहीं होगा। 

यूएफा के नियमों के अनुसार टीम के पास अगर एक गोलकीपर सहित 13 खिलाड़ी उपलब्ध हैं तो मुकाबला पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा। बायर्न की टीम को उम्मीद है कि स्थानीय अधिकारी पूरी टीम को पृथकवास में नहीं भेजेंगे।