A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी: रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु ने बंगाल को दी मात

प्रो कबड्डी: रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु ने बंगाल को दी मात

प्रो-कबड्डी लीग के चौथे संस्करण के तीसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने रविवार को बंगाल वॉरियर्स को एक अंक के अंतर से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी कड़ा रहा और बेंगलुरु ने बंगाल पर 24-23 से जीत हासिल की।

bengaluru bulls and bengal warriors- India TV Hindi bengaluru bulls and bengal warriors

मुंबई: प्रो-कबड्डी लीग के चौथे संस्करण के तीसरे मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने रविवार को बंगाल वॉरियर्स को एक अंक के अंतर से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच मुकाबला काफी कड़ा रहा और बेंगलुरु ने बंगाल पर 24-23 से जीत हासिल की। बेंगलुरु के कप्तान सुरेंदर नाडा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें इस मैच में बेस्ट डिफेंडर का खिताब भी मिला। बेंगलुरु के रोहित कुमार को बेस्ट रेडर ऑफ द मैच चुना गया।

दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। एक टीम बढ़त हासिल कर लेती तो दूसरी टीम अगले ही पल बराबरी कर लेती। यह नजारा पूरे मैच में देखने को मिला। कोई भी टीम हारने को तैयार नहीं थी और लगातार अंक हासिल करती जा रही थी। इसी कारण जीत का अंतर सिर्फ एक अंक का रहा।

बेंगलुरु ने मैच में कुल 11 रेड अंक हासिल किए। वहीं, बंगाल को 12 रेड अंक हासिल हुए। बेंगलुरु को नौ टैकल अंक मिले तो बंगाल को सात टैकल अंक मिले।

अतिरिक्त और ऑल प्वांइट्स के मामले में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। दोनों टीमों को दो-दो अतिरिक्त और दो-दो ऑल प्वाइंट्स मिले।