A
Hindi News खेल अन्य खेल बॉबी चार्लटन ने वेन रूनी को दी बधाई

बॉबी चार्लटन ने वेन रूनी को दी बधाई

लंदन: इंग्लैंड के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी बॉबी चार्लटन ने इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक गोल करने का अपना रिकॉर्ड तोड़ने वाले मौजूदा कप्तान वेन रूनी को बधाई दी। चार्लटन ने साथ ही कहा कि उन्हें विश्वास

बॉबी चार्लटन ने वेन...- India TV Hindi बॉबी चार्लटन ने वेन रूनी को दी बधाई

लंदन: इंग्लैंड के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी बॉबी चार्लटन ने इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक गोल करने का अपना रिकॉर्ड तोड़ने वाले मौजूदा कप्तान वेन रूनी को बधाई दी। चार्लटन ने साथ ही कहा कि उन्हें विश्वास है कि रूनी अभी आगे नई ऊंचाइयों को छूएंगे। उल्लेखनीय है कि रूनी ने मंगलवार को वेंब्ले स्टेडियम में स्विट्जरलैंड के खिलाफ हुए यूरो-2016 क्वालीफायर मुकाबले में अपने करियर का 50वां गोल किया और चार्लटन के 45 वर्ष पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया।

 

इंग्लैंड यह मैच 2-0 से जीतने में सफल रहा। समाचार चैनल बीबीसी ने मंगलवार को चार्लटन के हवाले से कहा, "मैं अपनी ओर से तथा मैनचेस्टर युनाइटेड में शामिल हर व्यक्ति की ओर से रूनी को बधाई देता हूं। रूनी यह तुम्हारे और तुम्हारे परिवार वालों के लिए गर्व करने का समय है।"

चार्लटन ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि यह एक ऐसा रिकॉर्ड है जिसे आप (रूनी) लंबे समय तक कायम रखोगे। और यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि अभी आप लंबे समय तक अपने देश और क्लब के लिए गोल करना जारी रखेंगे।" चार्लटन ने कहा कि वह अपना रिकॉर्ड ध्वस्त होने को लेकर हताश हैं, लेकिन साथ ही वह रूनी के लिए खुश भी हैं।

रूनी के इस कीर्तिमान के लिए चार्लटन अक्टूबर में वेंब्ले स्टेडियम में इस्तोनिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले रूनी को गोल्डन बूट से सम्मानित करेंगे।