A
Hindi News खेल अन्य खेल बोपन्ना-कुगोर की जोड़ी फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

बोपन्ना-कुगोर की जोड़ी फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

रोहन बोपन्ना और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार फ्रैंको कुगोर ने अपनी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी से वॉकओवर मिलने के बाद फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

<p>बोपन्ना-कुगोर की...- India TV Hindi Image Source : GETTY बोपन्ना-कुगोर की जोड़ी फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

पेरिस। भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार फ्रैंको कुगोर ने रविवार को यहां अपनी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी से वॉकओवर मिलने के बाद फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

बोपन्ना और कुगोर को पुरूष युगल प्री क्वार्टरफाइनल मुकाबले में नीदरलैंड के माटवे मिडेलकूप और एल साल्वाडोर के मार्सेलो अरेवालो से वॉकओवर मिला। अब इस भारतीय-क्रोएशियाई जोड़ी का सामना क्वार्टरफाइनल में स्पेन के पाब्लो एंडुजार और पेड्रो मार्टिनेज की जोड़ी से होगा। गैर वरीयता प्राप्त बोपन्ना और स्कुगोर ने दूसरे दौर में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो और निकोलस मोनरो पर सीधे सेट में जीत दर्ज की थी।

विश्व रैंकिंग में 40वें स्थान पर काबिज 41 वर्षीय बोपन्ना को यहां अंक हासिल करने की जरूरत है क्योंकि उनके पास अपनी रैंकिंग सुधारने का यह अंतिम मौका है। 10 जून की रैंकिंग से ही तोक्यो ओलंपिक में प्रवेश तय होगा।