A
Hindi News खेल अन्य खेल बोर्नमाउथ क्लब का गोलकीपर आरोन रामस्डेल कोरोनावायरस से संक्रमित

बोर्नमाउथ क्लब का गोलकीपर आरोन रामस्डेल कोरोनावायरस से संक्रमित

बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामस्डेल ने कहा है कि हाल में कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह सदमे की हालत में हैं। 

Bournemouth club goalkeeper Aaron Ramsdale infected with coronavirus- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Bournemouth club goalkeeper Aaron Ramsdale infected with coronavirus

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब बोर्नमाउथ के गोलकीपर आरोन रामस्डेल ने कहा है कि हाल में कोरोनावायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह सदमे की हालत में हैं। यह मामला तब सामने आया है, तब प्रीमियर लीग ने एक दिन पहले ही कहा गया था कि उनका एक खिलाड़ी उन दो लोगों में शामिल हैं, जो कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

22 वर्षीय रामस्डेल प्रीमियर लीग के दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उनसे पहले वॉटफोर्ड के एडरियन मरियप्पा इस महामारी से संक्रमित पाए गए थे।

द सन ने रामस्डेल के हवाले से लिखा, "मैं पूरी तरह से सदमे में हूं। मैं किसी के भी संपर्क में नहीं आया हूं और मुझे यह हो गया। मुझे कोई लक्षण नहीं दिखा रहा है, जिससे एक स्वस्थ युवा व्यक्ति निश्चित रूप से इसको लेकर ं डरे और चिंता करे।"

उन्होंने कहा, "स्पष्ट रूप से यह बहुत अच्छा नहीं है, जो मुझे हो गया है। लेकिन यह अच्छा है कि मैं कोई लक्षण नहीं देखा रहा हूं। यह उन चीजों में से एक है जो दुर्भाग्य से हुई है और मेरे साथ हुई है।"

ये भी पढ़ें - अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल 2020 में खेल सकते हैं मिशेल स्टार्क

इससे पहले, प्रीमियर लीग होना था। पिछले सप्ताह मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को करीब 996 खिलाड़ियों और क्लबों के स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया था। इनमें से दो क्लबों के दो लोगों के टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं।

प्रीमियर लीग क्लबों को मंगलवार से छोटे-छोटे समूहों में अभ्यास करने की अनुमति दे दी गई थी। कोरोनावायरस महामारी के कारण लीग 13 मार्च से ही स्थगित है।