A
Hindi News खेल अन्य खेल ब्राजील के फॉरवर्ड हल्क फुटबॉल की वापसी को लेकर हैं उत्सुक

ब्राजील के फॉरवर्ड हल्क फुटबॉल की वापसी को लेकर हैं उत्सुक

ब्राजील के फॉरवर्ड हल्क फुटबॉल की वापसी को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने चीन सुपर लीग क्लब शंघाई एसआईपीजी के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।

<p>ब्राजील के फुटबॉलर...- India TV Hindi Image Source : GETTY ब्राजील के फुटबॉलर हल्क फुटबॉल की वापसी को लेकर हैं उत्सुक

रियो डी जनेरियो| ब्राजील के फॉरवर्ड हल्क फुटबॉल की वापसी को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने चीन सुपर लीग क्लब शंघाई एसआईपीजी के साथ प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। ब्राजील की न्यूज सर्विस ग्लोबो ईस्पोर्टे को दिए एक साक्षात्कार में हल्क ने कोरोनावायरस महामारी पर काबू पाने के लिए चीन सरकार की तारीफ की। हल्क हमवतन ऑस्कर के साथ ब्राजील में समय बिताने के बाद मार्च के आखिर में चीन लौट गए थे।

हल्क ने कहा, "माहौल शांत है और अब चीजें व्यावहारिक रूप से सामान्य हो गई हैं। हमने देखा है कि चीन की सरकार ने कितना महत्वपूर्ण काम किया है। वे सब कुछ नियंत्रित करने में कामयाब रहे हैं, जिसका परिणाम बहुत जल्दी आया है। मुझे उम्मीद है कि पूरी दुनिया इस कठिन और दुखद स्थिति को जल्द से जल्द दूर कर सकती है।" चीन सुपर लीग को 22 फरवरी को शुरू होने से पहले ही स्थगित कर दिया गया था। लीग की 16 टीमों ने अपने अपने स्तर पर प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, लेकिन लीग के फिर से शुरू होने की आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुई है। 

हल्क ने कहा, " मैं गेंद के साथ प्रशिक्षण और अपने क्लब साथियों को बहुत मिस कर रहा था, जोकि मेरा दूसरा परिवार है। हमने काफी समय एक साथ बिताया है और अब मैं यह देखकर काफी खुश हूं कि सबकुछ सामान्य हो गया है।" ब्राजील की राष्ट्रीय टीम के लिए 47 मैच खेलने वाले हल्क ने शंघाई क्लब के लिए 138 मैचों में अब तक 86 गोल और 47 असिस्ट किए हैं।