A
Hindi News खेल अन्य खेल Champions League : मेस्सी के जाने के बाद बार्सीलोना को पहले मैच में ही लगा झटका, चेल्सी की जीत में चमके लुकाकू

Champions League : मेस्सी के जाने के बाद बार्सीलोना को पहले मैच में ही लगा झटका, चेल्सी की जीत में चमके लुकाकू

म्यूलर ने 34वें मिनट में गोल दागा जो बार्सीलोना के खिलाफ उनका सातवां गोल है। लेवांडोवस्की ने 56वें और 85वें मिनट में गोल किये। 

Champions League, Lionel Messi, Barcelona, Lukaku Chelsea, Sports, Football - India TV Hindi Image Source : GETTY UEFA Champions League

लियोनेल मेस्सी के जाने के बाद बार्सीलोना को पहले ही मैच में करारा झटका लगा है। बार्सीलोना को चैम्पियंस लीग में बायर्न म्युनिख के हाथों पहले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है। थॉमस म्यूलर के एक और रॉबर्ट लेवांडोवस्की के दो गोल की मदद से बायर्न ने बार्सीलोना को 3-0 से हराया। 

म्यूलर ने 34वें मिनट में गोल दागा जो बार्सीलोना के खिलाफ उनका सातवां गोल है। लेवांडोवस्की ने 56वें और 85वें मिनट में गोल किये।  दोनों गोल पहला प्रयास नाकाम रहने के बाद रिबाउंड पर किये गए थे। पिछले तीन मैचों में से बार्सीलोना ने दो जीते और एक ड्रॉ खेला था।

यह भी पढ़ें- CPL 2021 : धमाकेदार जीत के साथ फाइनल में पहुंचा सेंट लुसिया, नाइट राइडर्स को मिली 21 रनों से हार

वहीं चैंपियंस लीग के एक अन्य मुकाबले में चेलसी जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग को 1-0 से हराया। चेल्सी की जीत में स्टार फुटबॉलर रोमेलू लुकाकू हीरो रहे।

लुकाकू ने मैच में एकमात्र गोल दागा और यह साबित कर दिया की चेलसी ने क्यों रिकॉर्ड 135 मिलियन डॉलर खर्च करके उन्हें इंटर मिलान से अगस्त में खरीदा। 

यह भी पढ़ें- SL vs SA : तीसरे टी-20 में साउथ अफ्रीका को मिली 10 विकेट से जीत, श्रीलंका दौरे का किया शानदार अंत

बेल्जियम के इस खिलाड़ी ने 69वें मिनट में रूसी चैम्पियन टीम के खिलाफ गोल दागा। इससे पहले उन्होंने एस्टोन विला के खिलाफ शनिवार को तीन गोल किये थे।