Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल अन्य खेल Champions League: फेलाइनी के गोल से...

Champions League: फेलाइनी के गोल से प्री क्वार्टर फाइनल में मैनचेस्टर यूनाईटेड, रोमा को हराकर टॉप पर पहुंची रीयाल मैड्रिड

स्विट्जरलैंड की चैंपियन टीम को मैनचेस्टर यूनाईटेड ने सितंबर में 3-0 से हराया था लेकिन इस बार जीत दर्ज करने के लिए टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Bhasha
Bhasha 28 Nov 2018, 10:37:10 IST

मैनचेस्टर। मारोएन फेलाइनी के इंजरी टाइम में दागे गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने यंग ब्वायज को 1-0 से हराकर चैंपियन्स लीग फुटबाल टूर्नामेंट के अंतिम 16 में जगह बना ली। फेलाइनी के अंतिम लम्हों में दागे गोल के अलावा टीम की जीत में गोलकीपर डेविड डि गिया की भी अहम भूमिका रही जिन्होंने दूसरे हाफ में यूलिसेस गार्सिया के बेहतरीन प्रयास को नाकाम किया। स्विट्जरलैंड की चैंपियन टीम को मैनचेस्टर यूनाईटेड ने सितंबर में 3-0 से हराया था लेकिन इस बार जीत दर्ज करने के लिए टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

रोमा को हराकर रीयाल मैड्रिड शीर्ष पर 
वहीं एक दूसरे मुकाबले में गैरेथ बेल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रीयाल मैड्रिड ने रोमा पर 2-0 की जीत के साथ चैंपियन्स लीग ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। बेल ने एक गोल किया और लुकास वाजक्वेज के गोल में शानदार क्रास भी दिया जिससे मैड्रिड की टीम ने आसान जीत दर्ज की। रोमा ने पहले हाफ में कई मौके गंवाए। सेंगिज अंडर तो सिर्फ छह गज की दूरी से गोल करने से चूक गए। 

फेडरिको फाजियो की गलती से बेल ने रीयाल मैड्रिड की ओर से पहला गोल दागा जिसके बाद रोमा की टीम कड़ी चुनौती देने में नाकाम रही। रीयाल मैड्रिड की टीम ने इसके साथ ही पिछले सप्ताहांत आइबार के खिलाफ मिली हार से उबरते हुए ग्रुप जी में शीर्ष स्थान हासिल किया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन