A
Hindi News खेल अन्य खेल चेन्नई सिटी मालदीव में खेलेगा AFC कप ग्रुप के बाकी बचे मैच

चेन्नई सिटी मालदीव में खेलेगा AFC कप ग्रुप के बाकी बचे मैच

आईलीग 2018-19 की चैंपियन चेन्नई सिटी की टीम एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) कप के ग्रुप चरण के अपने बाकी बचे हुए मैच मालदीव में खेलेगी।

<p>चेन्नई सिटी मालदीव...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES चेन्नई सिटी मालदीव में खेलेगा AFC कप ग्रुप के बाकी बचे मैच 

आईलीग 2018-19 की चैंपियन चेन्नई सिटी की टीम एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) कप के ग्रुप चरण के अपने बाकी बचे हुए मैच मालदीव में खेलेगी। एएफसी ने किसी एक स्थान पर मैचों का आयोजन करने के फैसले के बाद मालदीव को मेजबानी के अधिकार दिये हैं।

मालदीव के खेल मंत्री अहमद महलूफ ने कहा कि महाद्वीपीय संस्था ने कई देशों में कोविड-19 मामले बढ़ने के कारण यह फैसला किया है। महलूफ ने ट्वीट किया, ‘‘एएफसी ग्रुप ई मैचों की मेजबानी मिलने पर मालदीव फुटबाल संघ (एफएएम) को बधाई। सीमाओं को फिर से खोलने के इस महत्वपूर्ण चरण में हम इसके जरिये यह दिखा सकते हैं कि मालदीव सुरक्षित स्थान है। इस पर होने वाला खर्च एएफसी और एफएएम वहन करेंगे।’’ 

मालदीव फुटबॉल संघ एकमात्र राष्ट्रीय महासंघ था जिसने ग्रुप ई के मैचों के आयोजन में दिलचस्पी दिखायी थी। इस ग्रुप में स्थानीय टीम माजिया, टीसी स्पोर्ट्स और बांग्लादेश की बसुंधरा किंग्स शामिल है। चेन्नई एफसी ने अपना आखिरी मैच 14 मार्च को खेला था। वह अब 23 अक्टूबर को टीसी स्पोर्ट्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।