A
Hindi News खेल अन्य खेल भारतीय महिला हॉकी टीम की दो खिलाड़ियों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता देख खुश हैं कोच मरेन

भारतीय महिला हॉकी टीम की दो खिलाड़ियों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता देख खुश हैं कोच मरेन

मरेन ने कहा, "मैं रानी और दीपिका के लिए काफी खुश हूं। मैं टीम के लिए भी काफी खुश हूं, क्योंकि एक खिलाड़ी अवार्ड जीतता है तो हम जानते हैं कि यह टीम की उपलब्धि है।"

Coach Maren is happy to see two players of Indian women's hockey team get National Award- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Coach Maren is happy to see two players of Indian women's hockey team get National Award

बेंगलुरू। भारतीय महिला हॉकी टीम की दो खिलाड़ियों को इस बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जिससे टीम के कोच शुअर्ड मरेन काफी खुश हैं। टीम की कप्तान रानी रामपाल को इस बार राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड मिला है और वह इस सम्मान को पाने वाली पहली महिला हॉकी खिलाड़ी हैं। वहीं डिफेंडर दीपिका को अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

मरेन ने कहा, "मैं रानी और दीपिका के लिए काफी खुश हूं। मैं टीम के लिए भी काफी खुश हूं, क्योंकि एक खिलाड़ी अवार्ड जीतता है तो हम जानते हैं कि यह टीम की उपलब्धि है और मैं यह देखकर काफी खुश हूं कि महिला हॉकी टीम को उनके प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया जा रहा है।"

भारतीय टीम इस समय बेंगलुरू स्थित साई केंद्र में राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा ले रही है। टीम ने अपना अनिवार्य 14 दिन का क्वारंटीन समय पूरा कर लिया है और अब वह बुनियादी गतिविधियों पर काम कर रही है।

मरेन ने कहा, "दोबारा शुरुआत करना काफी अच्छा रहा। हर कोई धीरे-धीरे अपने क्वारंटीन से वापस आ रहा है। मैं इस बात से खुश हूं कि हर कोई स्वास्थ है और उस समय में उन्होंने अपने आप का अच्छा ख्याल रखा।"