A
Hindi News खेल अन्य खेल विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष कोए को अगले सीजन एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं होने की उम्मीद

विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष कोए को अगले सीजन एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं होने की उम्मीद

विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष सेबास्टियन कोए ने कहा है कि उन्हें अगले सीजन ज्यादा से ज्यादा एथलेटिक्स इवेंटस होने की उम्मीद है जिसमें टोक्यो ओलम्पिक भी शामिल है। 

<p>कोए को अगले सीजन में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोए को अगले सीजन में एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं होने की उम्मीद

लंदन| विश्व एथलेटिक्स के अध्यक्ष सेबास्टियन कोए ने कहा है कि उन्हें अगले सीजन ज्यादा से ज्यादा एथलेटिक्स इवेंटस होने की उम्मीद है जिसमें टोक्यो ओलम्पिक भी शामिल है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, कोए ने मोनाको स्थित विश्व एथलेटिक्स के मुख्यालय से मीडिया से मुखातिब होते हुए यह बात कही।

विश्व चैम्पियन एथलीट रह चुके कोए ने कहा, "हां, मुझे उम्मीद है, मुझे नहीं लगता कि 'आशावान' सही शब्द होगा, लेकिन कुछ चीजें हैं जो मुझे विश्वास दिलाती हैं।"

India vs Australia : डे-नाइट टेस्ट को लेकर घरेलू अनुभव के भरोसे रहेगा भारत

उन्होंने कहा, "लेकिन मैं वैज्ञानिक नहीं हूं और वैज्ञानिकों ने मुझे सचेत रहने को कहा है। क्योंकि वायरस का पैटर्न बदलता है। कई बार यह काफी उलझा हुआ होता है और इसे समझना काफी मुश्किल होता है। लेकिन मुझे लगता है कि जितना हो सके हम उतना सीजन आयोजित कराने की क्षमता में हैं और जाहिर सी बात है कि सीजन का मुख्य आकर्षण टोक्यो में होने वाले ओलम्पिक खेल रहेंगे।"

कोए ने अक्टूबर में टोक्यो का दौरा किया था और कहा था कि यह शहर ओलम्पिक खेलों का शानदार आयोजन करेगा।