A
Hindi News खेल अन्य खेल कोलंबिया के खेल मंत्री का दावा, देश में अगस्त-सितंबर में शुरू हो सकता है फुटबॉल

कोलंबिया के खेल मंत्री का दावा, देश में अगस्त-सितंबर में शुरू हो सकता है फुटबॉल

कोलंबिया में पेशेवर फुटबाल अगस्त या सितंबर में शुरू हो सकती है लेकिन वो अन्य देशों की पहल का भी इंतजार करेगा कि कब कोविड-19 के कारण लगाई गई पाबंदियां हटाई जाती हैं।

<p>कोलंबिया के खेल...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोलंबिया के खेल मंत्री का दावा, देश में अगस्त-सितंबर में शुरू हो सकता है फुटबॉल

बोगोटा| कोलंबिया में पेशेवर फुटबाल अगस्त या सितंबर में शुरू हो सकती है लेकिन वो अन्य देशों की पहल का भी इंतजार करेगा कि कब कोविड-19 के कारण लगाई गई पाबंदियां हटाई जाती हैं। एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। कोलंबिया फुटबाल महासंघ (एफसीएफ) ने 13 मार्च को अपने यहां सभी टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कोलंबिया के खेल मंत्री अर्नेस्टो लुसेना के हवाले से लिखा, "मैं कोई एक तारीख दे गैरजिम्मेदाराना चीज नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि हम अगस्त या सितंबर में इसके बारे में सोच सकते हैं।" उन्होंने कहा, "राष्ट्रपति की तरफ से साफ संदेश है। उन्होंने मुझसे कहा कि वह सबसे पहले लीग शुरू करने वाला देश नहीं बनना चाहते। वह देखना चाहते हैं कि यूरोप और बाकी की अन्य लीगें क्या करती हैं।"

लुसेना के मुताबिक जब भी टूर्नामेंट शुरू होंगे, वो बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ, अधिकारी और स्टेडियम में काम करने वाले लोगों के टेस्ट करने में तकरीबन एक महीना लगेगा। कोलंबिया में कोविड-19 के 6,500 से ज्यादा मामले हैं।