A
Hindi News खेल अन्य खेल टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति तक पहुंचा कोरोना वायरस, एक सदस्य टेस्ट में पाया गया पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति तक पहुंचा कोरोना वायरस, एक सदस्य टेस्ट में पाया गया पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना से पीड़ित पाया गया है।

<p>टोक्यो ओलंपिक की...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES टोक्यो ओलंपिक की आयोजन समिति तक पहुंचा कोरोना वायरस, एक सदस्य टेस्ट में पाया गया पॉजिटिव

टोक्यो ओलंपिक पर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के स्टाफ का एक सदस्य कोरोना से पीड़ित पाया गया है। इस सदस्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टोक्यो ओलंपिक के आयोजकों ने ये जानकारी दी है।

आयोजकों  के बयान के मुताबिक, 30 से 40 वर्ष के बीच की उम्र का एक पुरूष कर्मचार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ये कर्मचारी मुख्यालय परिसर में कार्यरत था। कर्मचारी को फिलहाल क्वारंटीन में रखा गया है। समिति में 3500 लोगों का स्टाफ है और आयोजकों ने कहा कि करीब 90 प्रतिशत घर से काम कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया में 1 लाख से ज्यादा लोग मौत का शिकार हो चुके हैं जबकि 25 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके है। कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलंपिक को 1 साल के लिए टाल दिया गया है जबकि अन्य खेल गतिविधियां स्थगित हैं। 

(भाषा इनपुट के साथ)