A
Hindi News खेल अन्य खेल Coronavirus: दर्शकों के बिना इस साल होगा रेसलमेनिया, फैन्स टीवी पर ही उठा सकेंगे लुत्फ

Coronavirus: दर्शकों के बिना इस साल होगा रेसलमेनिया, फैन्स टीवी पर ही उठा सकेंगे लुत्फ

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) सबसे बड़ा पे-पर-व्यू इवेंट रेसलमेनिया इस साल कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण दर्शकों के बिना होगा।

Coronavirus: Wrestlemania will happen this year without viewers, fans will be able to enjoy it on TV- India TV Hindi Image Source : TWITTER:@WWE Coronavirus: Wrestlemania will happen this year without viewers, fans will be able to enjoy it on TV

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) सबसे बड़ा पे-पर-व्यू इवेंट रैसलमेनिया इस साल कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण दर्शकों के बिना हो रहा है। सोमवार (स्थानीय समय) के खेल मनोरंजन पावरहाउस ने घोषणा की कि आगामी रैसलमेनिया अब मूल रूप से योजना के अनुसार ताम्पा बे की जगह फ्लोरिडा के ओरलैंडो में डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रदर्शन केंद्र में होगी।

डब्ल्यूडब्ल्यूई  ने अपने अधिकारिक बयान में कहा "स्थानीय साझेदारों और सरकारी अधिकारियों से बात करने के बाद हमने यह तय किया है कि रेसलमेनिया  और उससे जुड़े सभी कार्यक्रम टामा बे में नहीं होंगे। हालांकि, रेसलमेनिया रविवार, 5 अप्रैल को 7 बजे ET पर WWE नेटवर्क पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और पे-पर-व्यू पर उपलब्ध होगा। रैसलमेनिया का निर्माण करने के लिए फ्लोरिडा के ओरलैंडो में डब्ल्यूडब्ल्यूई की प्रशिक्षण सुविधा के सेट पर केवल आवश्यक कर्मी होंगे।"

रेसलमेनिया को देखने दुनियाभर के लोग आते हैं, लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के यू.के. और आयरलैंड को छोड़कर यूरोप के लोगों के लिए 30 दिनों की यात्रा प्रतिबंध लगा रखा है।