A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना संकट में निचली रैंकिंग वाले खिलाड़ियों की मदद करेगा टेनिस फेडरेशन

कोरोना संकट में निचली रैंकिंग वाले खिलाड़ियों की मदद करेगा टेनिस फेडरेशन

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने गुरुवार को बताया है कि वह एटीपी और डब्ल्यूटीए एकल वर्ग में 501 से 700 रैंकिंग और युगल वर्ग में 176 से 300 रैंकिंग वाले खिलाड़ियों की कोविड-19 के समय में मदद करेगी।

<p>कोरोना संकट में...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES कोरोना संकट में निचली रैंकिंग वाले खिलाड़ियों की मदद करेगा टेनिस फेडरेशन

लुसाने| अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने गुरुवार को बताया है कि वह एटीपी और डब्ल्यूटीए एकल वर्ग में 501 से 700 रैंकिंग और युगल वर्ग में 176 से 300 रैंकिंग वाले खिलाड़ियों की कोविड-19 के समय में मदद करेगी।

आईटीएफ ने पहले खिलाड़ियों के लिए राहत कार्यक्रम भी चलाया था जिसमें शीर्ष-500 खिलाड़ियों की मदद की थी, अब आईटीएफ ने बताया है कि वह एटीपी और डब्ल्यूटीए एकल वर्ग में 501 से 700 रैंकिंग और युगल वर्ग में 176 से 300 रैंकिंग वाले खिलाड़ियों के लिए अतिरिक्त 350,000 डॉलर की मदद मुहैया कराएगी।

आईटीएफ के अध्यक्ष डेविड हैगार्टी ने कहा, "इस महामारी के कारण आए चुनौतीपूर्ण बदलावों के कारण आईटीएफ ने आईटीएफ ने ज्यादा से ज्यादा हितधारकों की मदद करने का फैसला किया है।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास असीमित संसाधन नहीं हैं, इसलिए हमारा ध्यान वहां लगाया है जहां सबसे ज्यादा जरूरत है। काफी कुछ अनिश्चित्ता है, लेकिन हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हम एक साथ मिलकर सही फैसला लेंगे। टेनिस जल्द ही मजबूती से वापसी करेगा।"