A
Hindi News खेल अन्य खेल कोरोना से जूझ रहे मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी की हालत में सुधार

कोरोना से जूझ रहे मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी की हालत में सुधार

कोविड-19 से संक्रमित महान धावक मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल कौर की हालत में लगातार सुधार हो रहा है।

<p>कोरोना से जूझ रहे...- India TV Hindi Image Source : TWITTER कोरोना से जूझ रहे मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी की हालत में सुधार

चंडीगढ़। कोविड-19 से संक्रमित महान धावक मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल कौर की हालत में लगातार सुधार हो रहा है जो यहां अलग अलग अस्पतालों के गहन चिकित्सा केंद्र में भर्ती हैं। मिल्खा सिंह के परिवार ने सोमवार को बयान में यह जानकारी दी। मिल्खा (91 वर्ष) को स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर) के भर्ती कराया गया है जबकि उनकी 82 साल की पत्नी राष्ट्रीय वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान निर्मल मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं।

परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘‘मिल्खा जी की हालत में सुधार हो रहा है और उनकी हालत स्थिर है। वह अब भी आईसीयू में हैं। निर्मल मिल्खा जी की हालत स्थिर है और सुधार हो रहा है।’’ आक्सीजन का स्तर गिरने के बाद मिल्खा सिंह को तीन जून को पीजीआईएमआर में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले वह भी फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे। परिवार ने कहा, ‘‘हम आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आभारी हैं।’’ संदेह है कि पिछले दोनों को घर में काम करने वाले सहायक से इन दोनों को यह संक्रमण हुआ।