A
Hindi News खेल अन्य खेल क्रिस्टियानो रोनालडो के फ्री किक पर दागा गोल, यूवेंटस ने टोरिनो को 4-1 से हराया

क्रिस्टियानो रोनालडो के फ्री किक पर दागा गोल, यूवेंटस ने टोरिनो को 4-1 से हराया

रोनाल्डो का यूवेंटस की ओर से लगभग दो सत्र में फ्री किक पर यह पहला गोल है। उन्होंने अपने 43वें प्रयास में गोल दागा।

Cristiano Ronaldo free kick scored, Juventus beat Torino - India TV Hindi Image Source : AP Cristiano Ronaldo free kick scored, Juventus beat Torino 

मिलान। क्रिस्टियानो रोनालडो के फ्री किक पर दागे गोल की मदद से यूवेंटस ने सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में टोरिनो को 4-1 से हराया। इस मैच के दौरान जियानल्युगी बुफोन ने सिरी ए में सर्वाधिक मैचों में उतरने का रिकॉर्ड भी बनाया। रोनाल्डो ने यूवेंटस की ओर से तीसरा गोल दागा जिससे मौजूदा लीग में उनके लीग गोलों की संख्या 25 हो गई। वह लाजियो के काइरो इमोबाइल से चार गोल पीछे हैं जो शीर्ष पर चल रहे हैं। 

रोनाल्डो का यूवेंटस की ओर से लगभग दो सत्र में फ्री किक पर यह पहला गोल है। उन्होंने अपने 43वें प्रयास में गोल दागा। यह रोनाल्डो का फ्री किक पर 46वां क्लब गोल है। रोनाल्डो के अलावा यूवेंटस की ओर से पाउलो डाइबाला और युआन कुआड्रेडो ने पहले हाफ में गोल दागे जबकि टोरिनो की ओर से एंड्रिया बेलोटी ने गोल किया। 

टोरिनो के डिफेंडर कोफी जिदजी ने दूसरे हाफ में आत्मघाती गोल भी दागा। यूवेंटस ने इस जीत से अपने रिकॉर्ड में सुधार करने वाले लगातार 10वें खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ाए। 

ये भी पढ़ें - आर्सेनल के खिलाफ हार से वोल्व्स की चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को लगा झटका

टीम ने दूसरे स्थान पर चल रहे लाजियो पर सात अंक की बढ़त बना ली है जिसे एसी मिलान के खिलाफ 0-3 से हार का सामना करना पड़ा। 

यूवेंटस के बुफोन का इटली की शीर्ष लीग में यह 648वां मैच था जिससे 42 साल के इस गोलकीपर ने एसी मिलान के पूर्व दिग्गज पाउलो मालदीनी को पीछे छोड़ दिया। मालदीनी ने 2009 में रिकॉर्ड बनाया था।