A
Hindi News खेल अन्य खेल CWG 2018: भारतीय खिलाड़ियों ने खेल गांव में फहराया तिरंगा फिर किया जमकर डांस

CWG 2018: भारतीय खिलाड़ियों ने खेल गांव में फहराया तिरंगा फिर किया जमकर डांस

भारतीय खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत से पहले सोमवार को यहां खेल गांव में ध्वज फहराने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

<p>Indian delegation CWG 2018</p>- India TV Hindi Indian delegation CWG 2018

गोल्ड कोस्ट: भारतीय खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स की शुरुआत से पहले सोमवार को यहां खेल गांव में ध्वज फहराने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. खिलाड़ी काफी खुश थे और पूरे मुक्केबाजी दल ने शाम को हुए तिरंगा लहराए जाने के इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बता दें कि भारतीय मुक्केबाज सिरिंज विवाद के केंद्र में हैं. बहरहाल,  पांच बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम ने इस मौक़े पर ख़ूब डांस किया जबकि भाला फेंक के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने तस्वीरें खिंचवाईं. 

टीम के साथ पहुंचे एक मुक्केबाज़ी कोच ने कहा, ‘हमारा ध्यान सिर्फ ट्रेनिंग पर है, अन्य किसी बात पर नहीं. हमें किसी और चीज के बारे में नहीं पता।’

इस बीच भारतीय कॉमनवेल्थ गेम्स दल को उस वक्त बड़ी राहत मिली जब उसके मुक्केबाजों को डोपिंग उल्लंघन के आरोपों से बरी कर दिया गया हालांकि, वे प्रतियोगिता के दौरान किसी तरह की नीडल (सुई) साथ में नहीं रखने की नीति का उल्लंघन करने के कारण शक के दायरे में रहेंगे. कॉमनवेल्थ गेम्स फेडरेशन (सीजीएफ) ने इस मामले में शामिल देश के नाम का अभी तक रहस्योद्घाटन नहीं किया है जिसकी शक की सुई भारत की तरफ है. सीजीएफ ने कहा कि इस मामले से जुड़े कॉमनवेल्थ गेम्स एसोसिएशन (सीजीए) को मंगलवार को सुनवाई के लिए बुलाया गया है, लेकिन इसमें कोई डोपिंग अपराध शामिल नहीं है.