A
Hindi News खेल अन्य खेल डेविड बेकहम सर्वकालिक महान मिडफील्ड खिलाड़ियों में से एक : रोनाल्डो

डेविड बेकहम सर्वकालिक महान मिडफील्ड खिलाड़ियों में से एक : रोनाल्डो

ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और रियल मैड्रिड में उनके साथी रहे डेविड बेकहम सर्वाकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं।

<p>डेविड बेकहम...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES डेविड बेकहम सर्वकालिक महान मिडफील्ड खिलाड़ियों में से एक : रोनाल्डो

ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो ने कहा है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और रियल मैड्रिड में उनके साथी रहे डेविड बेकहम सर्वाकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं। रोनाल्डो और बेकहम दोनों 2003 से 2007 के बीच प्रसिद्ध गैलेक्टिकोस रियल मैड्रिड) टीम का हिस्सा थे।

बेकहम ने इंस्टाग्राम लाइव पर रोनाल्डो से कहा, "आप उन पहले लोगों में से एक थे जिन्हें मैंने कभी देखा था, वह आप थे।" "जब आप चेंजिंग रूम में गए तो इसने मुझे क्लब में रहने के लिए काफी आसान बना दिया।"

रोनाल्डो ने कहा, "तुम अद्भुत हो। मेरे लिए तुम सेंटर में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हो।" महान स्ट्राइकर ने कहा, "जिस तरह से आप बॉल को छूते, जिस तरह से आप को पता था कि गेंद को आप जहां चाहते हैं वहां पहुंचा सकते हैं और वो भी मुझे बिना देखे। आपने मुझे कई बॉल पास की जिसके लिए मुझे आपका धन्यवाद देना चाहिए।"

गौरतलब है कि बेकहम ने जब साल 2003 में रियल मैंड्रिड ज्वाइन किया था उससे एक साल पहले ही रोनाल्डो इंटर मिलान से सैंटियागो बर्नब्यू में आए थे।