A
Hindi News खेल अन्य खेल केरला ब्लास्टर्स से अलग हो सकते हैं डिफेंडर संदेश झिंगन : रिपोर्ट

केरला ब्लास्टर्स से अलग हो सकते हैं डिफेंडर संदेश झिंगन : रिपोर्ट

केरला ब्लास्टर्स इस समय वित्तीय कठिनाइयों के दौर से गुजर रहा है और उसने अपने कई खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने का फैसला किया है।

Sndesh Jhingan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INDIANFOOTBALL Sndesh Jhingan

नई दिल्ली| भारतीय फुटबॉल टीम के डिफेंडर संदेश झिंगन इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स से अलग हो सकते हैं। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, झिंगन आईएसएल के पहले संस्करण से लेकर अब तक केरला ब्लास्टर्स के साथ खेलते आ रहे हैं। वह केरला ब्लास्टर्स के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, केरला ब्लास्टर्स इस समय वित्तीय कठिनाइयों के दौर से गुजर रहा है और उसने अपने कई खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने का फैसला किया है। ऐसा माना जा रहा है कि कई खिलाड़ी इससे सहमत नहीं हैं और वे क्लब को छोड़ने के लिए तैयार हैं।

झिंगन केरला ब्लास्टर्स के कप्तान भी रह चुके हैं। उन्होंने ब्लास्टर्स में रहकर ही अपना नाम किया है, लेकिन अब उन्होंने क्लब को छोड़ने का फैसला किया है। झिंगन ने पहले सीजन में क्लब के लिए 14 मैच खेले थे और उन्होंने दो असिस्ट किया था।

ये भी पढ़े : इटली में फुटबॉल की वापसी को लगा झटका, सेरी-ए लीग का निलंबन 14 जून तक बढ़ा

26 वर्षीय झिंगन जब 21 साल के थे तब वह केरला ब्लास्टर्स से जुड़े थे। उन्होंने केरला ब्लास्टर्स के लिए अब तक रिकॉर्ड 76 मैच खेले हैं। हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि झिंगन अब किस क्लब में जाएंगे। अखिल भारतीय फुटबॉल फेडरेशन (एआईएफएफ) ने हाल ही में झिंगन और महिला टीम की स्ट्राइकर बाला देवी के नामों की सिफारिश अर्जुन पुरस्कार के लिए की है।