A
Hindi News खेल अन्य खेल दिल्ली WWE सुपर शो में जिंदर महल ट्रिपल H के सामने नहीं टिके

दिल्ली WWE सुपर शो में जिंदर महल ट्रिपल H के सामने नहीं टिके

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शनिवार रात WWE का सुपर शो में 'किंग ऑफ किंग्स' ट्रिपल एच के साथ फाइट में जिंदर महल हार गए.

Triple H, Jinder Mahal- India TV Hindi Triple H, Jinder Mahal

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शनिवार रात WWE का सुपर शो में 'किंग ऑफ किंग्स' ट्रिपल एच के साथ फाइट में जिंदर महल हार गए. 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन अमेरिका के ट्रिपल एच ने भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल को हरा दिया. बता दें कि 48 साल के हंटर हर्स्ट हेम्सले का रिंग नेम ट्रिपल एच है. वह भारत में 15 साल बाद फ़ाइट करने आए थे. 

Triple H, Jinder Mahal

जीत के बाद ट्रिपल एच ने कहा कि भारत में WWE की अच्छी संभावना है. जिंदर महल की अगुवाई में यह और आगे बढ़ेगा. उधर, जिंदर ने कहा कि इस फाइट का नतीजा जो भी निकला हो, मैं इस रात कभी नहीं भूल पाऊंगा. ट्रिपल एच के प्रति मेरा बड़ा सम्मान है.

कनाडा के कैलगरी में जन्मे जिंदर महल का असली नाम युवराज सिंह देसी है. 31 साल के जिंदर छह महीने तक WWE चैंपियन रहे. उन्होंने इस सुपरशो से पहले कहा था, 'यह मेरे करियर का सबसे अहम मुकाबला है. इसे आप भारत के कुश्ती इतिहास की सबसे बड़ी प्रतिस्पर्धा भी कह सकते हैं. मुझे दुख है कि मैं यहां मैं चैंपियन के तौर पर मौजूद नहीं हूं, लेकिन, ट्रिपल एच से मुकाबला होना इससे भी बड़ी बात है.' 

Triple H, Jinder Mahal

इस शो पर सबकी निगाहें थीं. पूरा स्टेडियम खचाखच भरा था. मुकाबले के बाद ट्रिपल एच के साथ रिंग में जिंदर महल भांगड़ा करते नजर आए. जिंदर WWE महारथी के साथ भांगड़ा करते हुए बड़े खुश नजर आए. दरअसल, उन्होंने ट्रिपल एच को भांगड़ा करना सिखाया.

इससे पहले जिंदर महल के साथ नजर आने वाले सिंह ब्रदर्स ने RAW की वुमन चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और उनकी प्रतिद्वंदी साशा बैंक को भांगड़ा कराया. इसका एक वीडियो भी डब्ल्यूडब्ल्यूई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है.