A
Hindi News खेल अन्य खेल महान फुटबॉलर माराडोना ने कहा, 100 दिन बाद ‘दादा’ सौरव गांगुली से मिलूंगा

महान फुटबॉलर माराडोना ने कहा, 100 दिन बाद ‘दादा’ सौरव गांगुली से मिलूंगा

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना अपनी दूसरी कोलकाता यात्रा को लेकर उत्साहित है और दुर्गापूजा के मौके पर यहां आ रहे माराडोना को प्रिंस ऑफ कोलकाता सौरव गांगुली के खिलाफ नुमाइशी मैच खेलना है।

Diego Maradona and Sourav Ganguly- India TV Hindi Diego Maradona and Sourav Ganguly

कोलकाता: महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना अपनी दूसरी कोलकाता यात्रा को लेकर उत्साहित है और दुर्गापूजा के मौके पर यहां आ रहे माराडोना को प्रिंस ऑफ कोलकाता सौरव गांगुली के खिलाफ नुमाइशी मैच खेलना है।

माराडोना 18 से 20 सितंबर तक कोलकाता में रहेंगे और इस दौरान भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के खिलाफ डिएगो बनाम दादा नुमाइशी फुटबॉल मैच खेलेंगे। माराडोना ने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘मेरी कोलकाता यात्रा में 100 दिन बचे हैं। मैं प्रिंस आफ कोलकाता दादा से मिलूंगा।’ कार्यक्रम के प्रमोटर सतद्रू दत्ता ने कहा, ‘बाईचुंग भूटिया, जोस बरेटो, जो पाल बंचेरी और आई. एम. विजयन ने भागीदारी की पुष्टि की है। मनोज तिवारी और दीपदास गुप्ता क्रिकेट जगत से और रणवीर सिंह बॉलीवुड से इसमें भाग लेंगे।’

सूत्रों के मुताबिक, माराडोना इस मौके पर खुद के ऑटोग्राफ किए हुए जूते सौरव गांगुली के लिए भेजेंगे और गांगुली इन्हीं जूतों को पहनकर फुटबॉल के मैदान पर माराडोना से दो-दो हाथ करेंगे। बताया जा रहा है कि यह मैच 19 सितंबर को आदित्य स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेला जाएगा। माराडोना इससे पहले भी कोलकाता आ चुके हैं।