A
Hindi News खेल अन्य खेल टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह

टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह

दिग्गज धावक मोहम्मद फराह ने कहा है कि टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक के लिए स्थगित होने से उन्हें निराशा और खुशी दोनों है।

<p>टोक्यो ओलंपिक स्थगित...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES टोक्यो ओलंपिक स्थगित होने से निराश और खुश दोनों हैं दिग्गज धावक मोहम्मद फराह 

लंदन| दिग्गज धावक मोहम्मद फराह ने कहा है कि टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक के लिए स्थगित होने से उन्हें निराशा और खुशी दोनों है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए यह सही फैसला लिया गया है। फराह ने टॉकस्पोर्ट रेडियो से शुक्रवार को कहा, "ओलंपिक अंतिम चीज है, जो रद्द हुई है। निश्चित रूप से इसके रद्द होने से मुझे निराशा हुई, निश्चित ही मुझे इससे खुशी भी हुई।"

उन्होंने कहा, "इससे हम बेहद खराब स्थिति में हो सकते हैं। अभी कोई दौड़ नहीं है जिसके माध्यम एथलीट खुद को परख नहीं सकते। रेस शुरू होने से पहले मुझे छह, सात, आठ रेस यह जानने में ही लग जाता है कि मैं किस स्थिति में हूं।" फराह ने साथ ही कहा, " इससे हमें अपनी तैयारियों के लिए एक और साल मिला है। फिलहाल, इसके बारे में कोई भी नहीं सोच रहा है। मैं अभी भी हर दिन दौड़ रहा हूं और इस संकट से निकलने की कोशिश कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "यह सिर्फ खेल को नहीं बल्कि यह हमारे द्वारा की जाने वाली हर चीज को प्रभावित कर रहा है। यह सभी के लिए एक कठिन स्थिति है, खासकर वृद्ध लोगों के लिए क्योंकि वे इसससे अधिक असुरक्षित है।" धावक ने कहा, " हमें बस एक साथ रहना है और मजबूत रहना है। इससे ही हम इस संकट से बाहर निकल सकते हैं।"