A
Hindi News खेल अन्य खेल एमसीजी के आकार से चिंतित नहीं : साउदी

एमसीजी के आकार से चिंतित नहीं : साउदी

मेलबर्न: आईसीसी विश्व कप-2015 के फाइनल में आस्ट्रेलिया से साथ होने वाले मुकाबले से पूर्व न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) का आकार कीवी खिलाड़ियों के लिए परेशानी

- India TV Hindi

मेलबर्न: आईसीसी विश्व कप-2015 के फाइनल में आस्ट्रेलिया से साथ होने वाले मुकाबले से पूर्व न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) का आकार कीवी खिलाड़ियों के लिए परेशानी का कारण नहीं होगा।

इससे पहले आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा था कि कीवी खिलाड़ियों को एमसीजी के बड़े आकार के कारण फाइनल मैच में मुश्किल आ सकती है।

दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली कीवी टीम ने अब तक टूर्नामेंट के अपने सभी मैच न्यूजीलैंड में ही खेले हैं लेकिन फाइनल उन्हें आस्ट्रेलिया के एमसीजी स्टेडियम में खेलना है।

साउदी ने हालांकि हेडन के दावे को नकारते हुए कहा, "हमें मैदान के बड़े आकार से कोई परेशानी नहीं होगी। विश्व कप का फाइनल खेलना सभी खिलाड़ियों के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।"

न्यूजीलैंड ने एमसीजी पर आखिरी एकदिवसीय छह फरवरी, 2009 को खेला था, जिसमें कीवी टीम आस्ट्रेलिया पर छह विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रही थी।

न्यूजीलैंड इस विश्व कप में अपना सारे मैच जीतते हुए फाइनल में पहुंची है, और टीम के पास ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्हें बड़े मैदानों पर खेलने का अनुभव है।

फाइनल मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसकों के आने की उम्मीद पर साउदी ने कहा, "यह बड़ा मैदान है और निश्चित तौर पर बड़ी संख्या में प्रशंसक आएंगे। हमारे खिलाड़ियों को भारत में प्रशंसकों की भारी मौजूदगी के बीच खेलने का अनुभव है।"