A
Hindi News खेल अन्य खेल भूकंप के झटकों के बीच भी टेनिस मैच खेलते रहे खिलाड़ी, हैरतअंगेज Video हुआ वायरल

भूकंप के झटकों के बीच भी टेनिस मैच खेलते रहे खिलाड़ी, हैरतअंगेज Video हुआ वायरल

टेनिस के कोर्ट से हैरान कर देने वाला विडियो सामने आया है। जिसमें भूकंप के दौरान भी खिलाड़ी खेलते रहे और उन्हें पता ही नहीं चला कि धरती काँप रही है।

Mexico Open 2021 Semifinal Match- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @TENNISTV Mexico Open 2021 Semifinal Match

खेल के मैदान में अक्सर ऐसे द्रश्य देखने को मिल जाते हैं जो फैंस को सोचने में मजबूर कर देते हैं। इसी बीच टेनिस के कोर्ट से हैरान कर देने वाला विडियो सामने आया है। जिसमें भूकंप के दौरान भी खिलाड़ी खेलते रहे और उन्हें पता ही नहीं चला कि धरती काँप रही है। बाद में जब इसकी जानकारी दी गई तो खिलाड़ी हक्के - बक्के रह गए। 

दरअसल, मैक्सिको में इन दिनों एएमटी 2021 यानि मैक्सिकन ओपन टेनिस टूर्नामेंट खेला जा रहा है। जिसके सेमीफाइनल मैच में जेर्मनी के टेनिस स्टार खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव अपने विरोधी खिलाड़ी डोमिनिक कोपफर का सामना कर रहे थे। तभी अचानक से वहाँ पर भूकंप महसूस हुआ। मैच के दौरान जब भूकंप आया तो कैमरे की फुटेज में अचानक से कंपन्न आने लगा। जिससे पता चला कि ये कैमरामैन की गलती नहीं बल्कि भूकंप के झटके थे। 

ये भी पढ़ें - 1st T20I : गुरबाज के बाद राशिद खान के उम्दा प्रदर्शन से AFG ने ZIM को चखाया हार का स्वाद

वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी भूकंप के झटकों के बीच भी खेलते रहे और रैली समाप्त होने के बाद वहाँ पर ये खबर फैली की भूकंप के झटके आए थे। जिसे जानकार सभी हैरान रह गए। इस तरह टेनिस के कोर्ट पर इतिहास में शायद पहली बार भूकंप के झटके के बीच खिलाड़ी खेलते हुए नजर आए हैं। 

बता दें कि मैक्सिको में आए ये भूकंप के झटके सिर्फ कुछ पलों के लिए थे। जिसके चलते किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई हैं।