A
Hindi News खेल अन्य खेल स्विट्जरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में हराकर इंग्लैंड ने नेशन्स लीग में हासिल किया तीसरा स्थान

स्विट्जरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में हराकर इंग्लैंड ने नेशन्स लीग में हासिल किया तीसरा स्थान

इंग्लैंड फुटबाल टीम ने रविवार को पेनल्टी शूटआउट तक गए यूरोपीय नेशन्स लीग के मैच में स्विट्जरलैंड को 6-5 (0-0) से मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया।

<p>स्विट्जरलैंड को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES स्विट्जरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में हराकर इंग्लैंड ने नेशन्स लीग में हासिल किया तीसरा स्थान

गुइमारेस| इंग्लैंड फुटबाल टीम ने रविवार को यहां पेनाल्टी शूटआउट तक गए यूरोपीय नेशन्स लीग के मैच में स्विट्जरलैंड को 6-5 (0-0) से मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया।

मुकाबले में निर्धारित समय तक कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई जिसके बाद मुकाबला पेनल्टी शूटआउट में गया जहां इंग्लैंड ने 6-5 से जीत दर्ज की। गोलकीपर जॉर्डन पिकफर्ड इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे। इंग्लिश क्लब एवर्टन से खेलने वाले पिकफर्ड ने जोसिप डर्मिक को गोल से महरूम रखते हुए स्विट्जरलैंड को मैच जीतने नहीं दिया। 

इससे पहले, इंग्लैंड और स्विट्जरलैंड के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। पहले हाफ में इंग्लैंड का पलड़ा भारी नजर आया, लेकिन वे कोई गोल नहीं कर पाए। हैरी केन को गोल करने का शानदार मौका मिला। हालांकि, उनका शॉट पोस्ट पर लगा और इंग्लैंड मुकाबले में बढ़त नहीं बना पाई। 

दूसरा हाफ में भी मिडफील्ड अधिक खेल खेला गया। दोनों टीमों के खिलाड़ी गोल करने के लिए जूझते नजर आए। इंजुरी टाइम में इंग्लैंड को 18 गज के बॉक्स के बाहर फ्री-किक मिली, लेकिन रहीम स्टर्लिग भी गेंद को पोस्ट पर मार बैठे। अतिरिक्त समय में भी कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई।