A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL : मैनचेस्टर यूनाईटेड ने आखिरी क्षणों में गोल गंवाने से साउथम्पटन से ड्रा खेला

EPL : मैनचेस्टर यूनाईटेड ने आखिरी क्षणों में गोल गंवाने से साउथम्पटन से ड्रा खेला

सब्स्टीट्यूट माइकल ओबाफेमी ने अंतिम क्षणों में गोल दागकर यूनाईटेड की तीन अंक हासिल करके लीस्टर सिटी से आगे निकलने की उम्मीदों पर पानी फेरा।

EPL: Manchester United draw from Southampton after missing the last minute goal- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES EPL: Manchester United draw from Southampton after missing the last minute goal

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर यूनाईटेड ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम के छठे मिनट में गोल गंवाया जिससे उसे इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के महत्वपूर्ण मैच में साउथम्पटन से 2-2 से ड्रा खेलना पड़ा। इससे उसने पिछले साल सितंबर के बाद पहली बार शीर्ष चार में शामिल होने का मौका भी गंवा दिया। चैंपियन्स लीग के लिये क्वालीफाई करने की कड़ी जंग में यह नया मोड़ आया है। 

दूसरे स्थान पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी पर यूरोपीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने पर लगा दो साल का प्रतिबंध हटा दिये जाने के बाद अब पांचवें स्थान की टीम की चैंपियन्स लीग में भाग लेने की संभावना समाप्त हो चुकी है। 

सब्स्टीट्यूट माइकल ओबाफेमी ने अंतिम क्षणों में गोल दागकर यूनाईटेड की तीन अंक हासिल करके लीस्टर सिटी से आगे निकलने की उम्मीदों पर पानी फेरा। यूनाईटेड के चौथे स्थान पर काबिज लीस्टर के समान 59 अंक हो गये हैं लेकिन वह गोल अंतर में पीछे होने के कारण पांचवें स्थान पर ही बना हुआ है। 

ये भी पढ़ें - La Liga : ग्रेनाडा पर जीत से स्पेनिश लीग खिताब के और करीब पहुंचा रीयाल मैड्रिड

सत्र के आखिरी दिन लीस्टर और यूनाईटेड के बीच मैच खेला जाएगा। साउथम्पटन की तरफ से स्टुअर्ट आर्मस्ट्रांग ने 12वें मिनट में गोल किया लेकिन मार्कस रशफोर्ड ने 20वें मिनट में यूनाईटेड की तरफ से बराबरी का गोल दाग दिया। इसके तीन मिनट बाद एंथनी मार्शल ने यूनाईटेड को बढ़त दिला दी थी।