A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL : टॉटेनहम हॉट्सपर के फॉरवर्ड हैरी केन ने दिए वेटरेंघेन और वोर्म की विदाई के संकेत

EPL : टॉटेनहम हॉट्सपर के फॉरवर्ड हैरी केन ने दिए वेटरेंघेन और वोर्म की विदाई के संकेत

केन ने इन दोनों खिलाड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर भावुक संदेश लिखा, जो एक विदाई संदेश जैसा लग रहा है।  

EPL: Tottenham Hotspur forward Harry Kane signs farewell to Wetrenghen and Worm- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES EPL: Tottenham Hotspur forward Harry Kane signs farewell to Wetrenghen and Worm

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के फॉरवर्ड हैरी केन ने संकेत दिए हैं कि डिफेंडर जान वेर्टोंघेन और गोलकीपर मिशेल वोर्म क्लब को अलविदा कहने वाले हैं। कोविड-19 के कारण मार्च में खेल के रुकने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने क्लब के साथ जुलाई तक अपने करार का विस्तार किया था।

केन ने इन दोनों खिलाड़ियों के लिए सोशल मीडिया पर भावुक संदेश लिखा, जो एक विदाई संदेश जैसा लग रहा है।

केन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जान वेटरेघेन और गोलकीपर मिशेल वोर्म को इनके सामने अगला मुकाम जो भी आए उसके लिए शुभकामनाएं। इन दोनों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना और दोनों के साथ खेलना मेरे लिए खुशी की बात रही।"

टीम के एक और साथी हैरी विंक्स ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, "इन दोनों को याद करूंगा। जब से मैं अकादमी में आया हूं मैदान के अंदर और बाहर ये दोनों मेरे करियर का अहम हिस्सा रहे हैं। जिंदगी के अगले पड़ाव के लिए शुभकामनाएं।"

सीजन के अपने आखिरी मैच में टॉटेनहम के क्रिस्टल पैलेस के साथ 1-1 से ड्ऱॉ खेला था जिसके कारण टीम अंकतालिका में छठे स्थान पर रहकर सीजन का अंत करने में सफल रही।