A
Hindi News खेल अन्य खेल पीएम मोदी की मौजूदगी में हुआ फीफा अंडर-17 विश्व कप का शानदार आगाज

पीएम मोदी की मौजूदगी में हुआ फीफा अंडर-17 विश्व कप का शानदार आगाज

फीफा अंडर-17 विश्व कप का शानदार आगाज नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुआ। भारत और अमेरिका के बीच अब से कुछ ही देर में शुरु होगा मुकाबला।

PM MODI- India TV Hindi PM MODI

नई दिल्ली: फीफा अंडर-17 विश्व कप का शानदार आगाज नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुआ। पहला मैच कोलंबिया और घाना के बीच खेला गया। जिसमें घाना ने कोलंबिया को 1 गोल से मात दी। दूसरा मैच भारत और अमेरिका के बीच अब से कुछ ही देर में शुरु होगा। पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में टीम इंडिया अपना पहला मैच खेलने उतरेगी। फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ओर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर भी उपस्थित हैं। पीएम मोदी ने देश के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ियों को सम्मानित किया।  

भारत-अमेरिका मैच के दौरान फीफा की महासचिव फातमा समौरा और फीफा टूर्नामेंटों के प्रमुख जेमी यारजा भी मौजूद हैं। इसके अलावा नेहरू स्टेडियम में भारतीय फुटबॉल के दिग्गज आईएम विजयन, बाईचुंग भूटिया और वर्तमान कप्तान सुनील छेत्री भी उपस्थित हैं।

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ‌विश्व कप में भाग ले रही सभी टीमों का स्वागत किया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया है, फीफा में भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत और शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबॉल प्रेमियों के लिए यादगार होगा।