A
Hindi News खेल अन्य खेल फीफा अंडर-17 विश्व कप: कोलम्बिया से भिड़ने को तैयार भारत : मातोस

फीफा अंडर-17 विश्व कप: कोलम्बिया से भिड़ने को तैयार भारत : मातोस

भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच लुइस नोर्टन दे मातोस ने कहा है कि अमेरिका से बहादुरी से भिड़ने के बाद अब उनकी टीम सोमवार को कोलम्बिया के खिलाफ ग्रुप-ए मुकाबले के लिए तैयार है।

indian under -17 football team- India TV Hindi indian under -17 football team

नई दिल्ली: भारत की अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच लुइस नोर्टन दे मातोस ने कहा है कि अमेरिका से बहादुरी से भिड़ने के बाद अब उनकी टीम सोमवार को कोलम्बिया के खिलाफ ग्रुप-ए मुकाबले के लिए तैयार हैं। भारत को यहां जारी फीफा अंडर-17 विश्व कप के पहले मैच में अमेरिका के हाथों 0-3 से हार मिली थी। भारतीय टीम हालांकि मजबूत अमेरिका के खिलाफ बहादुरी से खेली थी।

दूसरी ओर, कोलम्बिया की टीम भी अपना पहला मैच हार चुकी है। उसे घाना ने 1-0 से हराया था। इस लिहाज से अंकों के आधार पर कोलम्बिया और भारत बराबरी पर हैं। भारत हालांकि ग्रुप में सबसे नीचे हैं क्योंकि उसने अब तक सबसे अधिक गोल खाए हैं। कोलम्बिया पर जीत भारत को अगले स्तर तक पहुंचा सकती है।

भारतीय टीम के कोच ने कहा, "हमारी टीम अंतिम मिनट तक लड़ेगी। हम कोलम्बिया के खिलाफ बहादुरी से खेलेंगे और हमारा लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ जीत होगा।" नोर्टन ने कहा कि कोलम्बियाई टीम कठिन है क्योंकि उसके पास भारत को हराने के लिए जरूरी हथियार हैं। ऐसे में भारत को कठिन शारीरिक प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार रहना चाहिए। कोच ने कहा, "हम जीतने के लिए खेलेंगे। हमारे लिए अब और कोई रास्ता नहीं है। अब हम सिर्फ और सिर्फ जीत के लिए खेलेंगे और अगर हम कोलम्बिया को हराने में सफल रहे तो हम इतिहास कायम कर लेंगे।"