A
Hindi News खेल अन्य खेल FIFA World Cup 2018: रोनाल्डो ने पुर्तगाल के साथ अभ्यास शुरू किया

FIFA World Cup 2018: रोनाल्डो ने पुर्तगाल के साथ अभ्यास शुरू किया

<p>Cristiano Ronaldo laughs with Portugal's forward Ricardo...- India TV Hindi Cristiano Ronaldo laughs with Portugal's forward Ricardo Quaresma and defender Pepe during a training session

लिस्बन: रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो फीफा विश्व कप टूर्नामेंट की तैयारी के लिए अपनी राष्ट्रीय फुटबाल टीम पुर्तगाल के साथ शामिल हो गए हैं। रोनाल्डो ने अपनी टीम के साथ खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने चैम्पियंस लीग के खिताबी मुकाबले में लीवरपूल के खिलाफ मिली जीत के बाद कुछ समय का ब्रेक लिया था और वह सोमवार को पुर्तगाल टीम के साथ शामिल हुए। 

पांच बार बालोन डी ओर जीतने वाले खिलाड़ी रोनाल्डो हमेशा से पुर्तगाल में आकर्षण का केंद्र रहे हैं और मीडिया की नजरे हमेशा उन पर बनी रहती हैं। ऐसे में रोनाल्डो के भविष्य को लेकर भी कई चीजें सामने आती रही हैं। ऐसे में एक संवाददाता सम्मेलन में उनके साथी खिलाड़ी जोआओ मोटिन्हो ने कहा कि रोनाल्डो इस मुद्दे के कारण अपना ध्यान लक्ष्य से नहीं हटाएंगे। 

एएस मोनाको क्लब के मिडफील्डर मोटिन्हो ने कहा, "भविष्य की चिंता से वह प्रभावित नहीं होते और न ही यह किसी अन्य को सताती है। हम राष्ट्रीय टीम में अपने उद्देश्य को लेकर स्पष्ट हैं। हमारा ध्यान इस ओर है न कि अन्य अटकलों की ओर।"

पुर्तगाल का सामना एक दोस्ताना मुकाबले में गुरुवार को अल्जीरिया से होगा और इसमें रोनाल्डो भी शामिल होंगे।