A
Hindi News खेल अन्य खेल लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर माइकल रॉबिन्सन का 61 साल की उम्र में निधन

लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर माइकल रॉबिन्सन का 61 साल की उम्र में निधन

लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर माइकल रॉबिन्सन का 61 साल की उम्र में निधन हो गया। रॉबिन्सन ऑयरलैंड के रहने वाले थे और कैंसर से पीड़ित थे। 

<p>लिवरपूल के पूर्व...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर माइकल रॉबिन्सन का 61 साल की उम्र में निधन

लिवरपूल के पूर्व स्ट्राइकर माइकल रॉबिन्सन का 61 साल की उम्र में निधन हो गया। रॉबिन्सन ऑयरलैंड के रहने वाले थे और कैंसर से पीड़ित थे। फुटबॉल से संन्यास लेने के बाद वह बतौर कमेंटेटर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वह स्पेन के शीर्ष कमेंटेटरों में गिने जाते थे। रॉबिन्सन के परिवार ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘हम बेहद दुख के साथ आपको माइकल के निधन के बारे में सूचित कर रहे हैं। ’’

इंग्लिश क्लब लीवरपूल के लीजेंड केनी डगलिश ने साथी खिलाड़ी फॉरवर्ड माइकल रॉबिन्सन के निधन पर अपना शोक प्रकट किया। उन्होंने कहा, "माइकल के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनकी पत्नी क्रिस और उनके दो बच्चों लियाम और एमी के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है।"

रॉबिन्सन ने लिवरपूल में करीब 18 महीने बिताए। उन्होंने 1983-84 सीज़न के दौरान 42 मैचों में 12 गोल दागे। रॉबिन्सन लिवरपूल की उस टीमों का हिस्सा थे जिसने 1984 में लीग खिताब, लीग कप और यूरोपियन कप का खिताब जीतकर हैट्रिक बनायी थी।