A
Hindi News खेल अन्य खेल VIDEO: इंडिया टीवी एक्सक्लूसिव: जानिए गोल्डन गर्ल हिना सिद्धू और रौनक पंडित की लव स्टोरी

VIDEO: इंडिया टीवी एक्सक्लूसिव: जानिए गोल्डन गर्ल हिना सिद्धू और रौनक पंडित की लव स्टोरी

भारत की स्टार शूटर हिना सिद्धू ने ISSFशूटिंग वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाया। हिना ने जीतू राय के साथ मिक्सड टीम के रूप में 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में चीन और फ्रांस को पीछे छोड़ते हुए अपने देश को पहला गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

heena sidhu with husband ronak pandit- India TV Hindi heena sidhu with husband ronak pandit

नई दिल्ली: भारत की स्टार शूटर हिना सिद्धू ने ISSFशूटिंग वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाया। हिना ने जीतू राय के साथ मिक्सड टीम के रूप में 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में चीन और फ्रांस को पीछे छोड़ते हुए अपने देश को पहला गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 रह चुकी हिना देश की सबसे कामयाब महिला शूटर हैं। दो बार ओलंपिक खेल चुकी हिना का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम हैं उनके पति और कोच रौनक पंडित। जो हर कदम पर उनको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।

इंडिया टीवी से खास बातचीत में हिना और रौनक ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा करते हुए बताया कि कैसे शूटिंग की वजह से दोनों एक दूसरे और करीब आए और कैसे वो कोच और स्टूडेंट के रिश्ते से निकलकर जल्द ही शादी के बंधन में बंध गए।

पूर्व शूटर रह चुके रौनक ने बताया कि शूटिंग का वजह से दोनों में बातचीत होने लगी और जब 2012 में प्रैक्टिस के लिए हिना को कोच की जरूरत पड़ी तब रौनक ने उनका साथ दिया और धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हुई। हिना ने कहा 'दोनों की सोच बहुत मिलती जुलती है लेकिन हमारी ऐसी कोई टिपिकल लव स्टोरी नहीं है हम जब भी साथ होते हैं हमेशा शूटिंग के बारे में ही बात करते हैं। ज्यादार समय शूटिंग रेंज में प्रैक्टिस करते हुए बीतता है लेकिन उसके बाद भी जब भी समय मिलता है तो गेम के बारे में ही बात होती है।

देखिए वीडियो: