A
Hindi News खेल अन्य खेल हीरो सुपर कप: रीयल कश्मीर को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची एटीके

हीरो सुपर कप: रीयल कश्मीर को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची एटीके

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एटलेटिको द कोलकाता (एटीके) ने आई-लीग क्लब रियल कश्मीर को 3-1 से हराकर हीरो सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

एटीके - India TV Hindi Image Source : INDIANSUPERLEAGUE.COM एटीके टीम 

भुवनेश्वर।​ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एटलेटिको द कोलकाता (एटीके) ने आई-लीग क्लब रियल कश्मीर को 3-1 से हराकर हीरो सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल में एटीके के लिए बलवंत सिंह ने 26वें मिनट में ही गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि इसके पांच मिनट बाद ही मेसन रोबर्टसन ने 31वें मिनट में गोल दागकर रियल कश्मीर को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। जिसके चलते दोनों टीमों के बीच पहला हाफ 1-1 से बराबरी पर रहा। 

दूसरे हाफ में दोनों टीमों में कुछ बदलाव किए और गोल करने के गई मौके भी बनाए। इसी दौरान मैनुअल लांजरोट ने 79वें मिनट में एक बेहतरीन गोल करके एटीके को 2-1 की बढ़त दिला दी। 

इसके बाद मैच के 83वें मिनट में सब्सिट्यूट खिलाड़ी एवर्टन सांतोस ने मैदान पर आते ही स्कोरशीट में अपना नाम लिखवा दिया। उनके इस शानदार गोल की मदद से एटीके ने 3-1 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। अब क्वार्टर फाइनल में एटीके का सामना शुक्रवार को आईएसएल क्लब दिल्ली डायनामोज से होगा।