A
Hindi News खेल अन्य खेल दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए हॉकी खिलाड़ी सुरेंदर कुमार, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए हॉकी खिलाड़ी सुरेंदर कुमार, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

इसी महीने की शुरुआत में पुरुष हॉकी टीम के पांच खिलाड़ियों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव निकले सुरेंदर कुमार को वेनास थ्रोमबोसिस (वीटी) के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

<p>दोबारा अस्पताल में...- India TV Hindi Image Source : HOCKEY INDIA दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए हॉकी खिलाड़ी सुरेंदर कुमार, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली| इसी महीने की शुरुआत में पुरुष हॉकी टीम के पांच खिलाड़ियों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव निकले सुरेंदर कुमार को वेनास थ्रोमबोसिस (वीटी) के कारण दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कप्तान मनप्रीत सिंह, जसकरण सिंह, वरुण कुमार, गोलकीपर कृष्णा बहादुर पाठक के साथ सुरेंदर को सोमवार को बेंगलुरू के एसएस स्पर्श अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, "गुरुवार शाम को सुरेंदर के हाथ में खून जमने के कारण उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।" बयान में लिखा है, "वीटी के कारण उनके दाहिने हाथ के ऊपरी हिस्से में खून जम गया है और इसलिए उन्हें अस्पताल में दो-तीन दिन के लिए भर्ती कराया गया है। इस दौरान वीटी से उबरने के लिए उनका इलाज किया जाएगा।"

बयान में आगे लिखा गया है, "साई के अधिकारियों ने कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए उनका इलाज कर रहे डॉक्टर से बात की जिन्होंने बताया कि सुरेंदर की स्थिति स्थिर है और इस समय चिंता करने की जरूरत नहीं है।" जो पांच अन्य खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे वो इस समय क्वारंटीन में हैं।