A
Hindi News खेल अन्य खेल हॉकी विश्वकप: नवीन पटनायक ने विश्वकप थीम सॉन्ग लान्च किया

हॉकी विश्वकप: नवीन पटनायक ने विश्वकप थीम सॉन्ग लान्च किया

थीम सॉन्ग 'जय हिंद' को यहां ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में संगीतकार ए. आर. रहमान की मौजूदगी में जारी किया गया। सॉन्ग को मशहूर गीतकार गुलजार ने लिखा है।

Glimpse of the Hockey World Cup anthem- India TV Hindi Image Source : AR RAHMAN TWITTER Glimpse of the Hockey World Cup anthem

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 28 नवंबर से शुरू हो रहे पुरुष हॉकी विश्व कप का थीम सॉन्ग शुक्रवार को लान्च किया। थीम सॉन्ग 'जय हिंद' को यहां ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में संगीतकार ए. आर. रहमान की मौजूदगी में जारी किया गया। सॉन्ग को मशहूर गीतकार गुलजार ने लिखा है। 

रहमान ने कलिंगा स्टेडियम में होने वाले पुरुष हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह से पहले नवीन पटनायक से मुलाकात की। नवीन पटनायक ने रहमान से मुलाकात के बाद कहा, "हमें खुशी है कि रहमान जी हमारे साथ ओडिशा में हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि वो भुवनेश्वर और कटक में दो-दो स्थानों पर परफॉर्म करेंगे। ओडिशा में लाखों प्रशंसक संगीत मास्टर को सुनने के लिए उत्साहित हैं।" 

रहमान 27 नवंबर को कलिंगा स्टेडियम में होने वाले उद्घाटन समारोह और 28 नवंबर को कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगे। हॉकी विश्व कप में इस बार भारतीय टीम से ढेरों उम्मीदें हैं। इस बार का विश्व कप भारत में ही हो रहा है और ऐसे में अपने फैंस को टीम इंडिया विश्व कप का तोहफा देने की पूरी कोशिश करेगी।