A
Hindi News खेल अन्य खेल कतर में होने वाला FIFA वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं एलिसन बेकर

कतर में होने वाला FIFA वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं एलिसन बेकर

लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन बेकर ने एक खिलाड़ी के तौर पर बीते 14 महीनों में जितनी ट्रॉफियां जीती हैं वह कोई अपने पूरे करियर में जीतने के बारे में ही सोच सकता है।

<p>कतर में होने वाला FIFA...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @LFC कतर में होने वाला FIFA वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं एलिसन बेकर

रियो डी जनेरियो| लिवरपूल के गोलकीपर एलसीन बेकर ने एक खिलाड़ी के तौर पर बीते 14 महीनों में जितनी ट्रॉफियां जीती हैं वह कोई अपने पूरे करियर में जीतने के बारे में ही सोच सकता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, उन्होंने जून-2019 में यूईएफए चैम्पियंस लीग का तमगा जीता, इसके छह महीने बाद फीफा क्लब विश्व कप। इस बीच 27 साल के इस खिलाड़ी ने ब्राजील को कोपा अमेरिका खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इसके बाद एलिसन जून में इंग्लिश प्रीमियर लीग जीतने वाले क्लब लिवरपूल का हिस्सा बने। क्लब ने 30 साल बाद यह खिताब जीता। वह हालांकि अभी भी एक खिताब जीतना चाहते हैं जो शायद सबसे ज्यादा मायने रखता है।

एलिसन ने ब्राजील बोला डा वेज टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में कहा, "मेरा सपना 2022 में कतर में होने वाले विश्व कप को जीतने का है। लेकिन इससे पहले हमारे सामने 2021 में कोपा अमेरिका है और फिर इसके बाद दक्षिण अमेरिका विश्व कप क्वालीफायर्स हैं।" उन्होंने कहा, "सबसे अहम है कि मैं हर टीम का हिस्सा बनूं और हम जो मैच खेलें वो हर मैच जीतें ताकि हम विश्व कप क्वालीफाई करने के लक्ष्य को पूरा कर सकें।"